जेसीआई राँची ने किया 33 यूनिट रक्तदान

जेसीआई राँची ने 04 अगस्त 2024 रविवार को अपने कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में 33 यूनिट रक्त लोगों के द्वारा रक्तदान कर संग्रह किया गया। रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को प्राउड डोनर का सर्टिफिकेट , नाश्ता का पैकेट एवं फ्रेश जूस दिया गया। इस शिविर में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
संस्था के अध्यक्ष विक्रम चौधरी ने कहा की हमारा जीवन हमारे रगों में दौड़ रहा है और रक्तदान कर हम दूसरों का जीवन भी बचा सकते हैं, कार्यक्रम संचालक अंकित मोदी एवं अंकित अग्रवाल ने कहा रक्तदान हमारे समाज सेवा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लोगों को जब इसकी जरूरत पड़ती है तब इस बात का अनुभव होता है कि रक्तदान हम सभी के लिए कितना महत्वपूर्ण है। कई बार ऐसा भी देखा गया है कि जरूरतमंद लोगों को ब्लड बैंक में रक्त नहीं होने की वजह से नहीं मिल पाता, इसलिए हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस कार्य के लिए प्रेरित करने की जरूरत है और हमारा प्रयास आगे भी रक्तदान शिविर लगाने का रहेगा।
इस शिविर को सफल बनाने में जेसीआई राँची के सचिव मयंक अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, रोहित दयानी, उमंग ताइवाला व अन्य सदस्यों ने सहयोग किया एवं इस शिविर का संचालन अंकित अग्रवाल एवं अंकित मोदी साथ ही सह संचालन सृजन हेतमसरिया एवं अग्निश मित्रा ने किया। यह जानकारी जेसीआई राँची के प्रवक्ता अमन पोद्दार ने दी।

This post has already been read 673 times!

Sharing this

Related posts