“वनबंधु परिषद्” के रांची महिला समिति ने “एकल संगिनी – एक पूर्व-उत्सव जीवनशैली प्रदर्शनी” के लिए पोस्टर का अनावरण किया।

रांची अध्याय की महिला समिति, जो “वनबंधु परिषद्” का एक सक्रिय शाखा है, और जनजातीय समाज के विकास के क्षेत्र में काम करती है। समाज गांवों और शहरों के बीच एक संतुलन स्थापित करने का उद्देश्य रखता है, वन्यात्राओं और अन्य कार्यशालाओं का आयोजन करके।
रांची महिला समिति द्वारा 16 और 17 अक्टूबर 2023 को स्वर्णभूमि बैंक्वेट्स में जीवनशैली प्रदर्शनी आयोजन किया जा रहा है। पोस्टर के अनावरण से इस प्रदर्शनी के लिए उलटी गिनती की शुरुआत होती है, जहां उपस्थित व्यक्तियों को एक दुनिया में डूब जाने का अवसर मिलेगा जो स्टाइल, शौक, और नवाचार से भरपूर होगा। प्रदर्शनी दोनों दिनों 11 बजे से लेकर 8 बजे तक चलेगी, जिससे आगंतुकों को जीवनशैली के विभिन्न उत्पादों और सेवाओं की विविध रेंज का खुलकर खोजने का समय मिलेगा।
“एकल संगिनी” ने उपस्थित व्यक्तियों के लिए “हैपी घंटो” के दौरान विशेष आश्चर्य योजित किया है, जो 2 बजे से लेकर 4 बजे तक चलेगा। इस दौरान, आगंतुक छूट और ऑफर्स की उम्मीद कर सकते हैं, जो उनके खरीददारी अनुभव को और भी आनंदमय बनाएगा। समिति ने इसके अलावा कहा कि प्रदर्शनी के पहले 50 आगंतुकों को शानदार ऑफर्स जीतने का मौका मिलेगा। “हम हमारी आगामी जीवनशैली प्रदर्शनी के लिए आधिकारिक पोस्टर का अनावरण करने के लिए उत्सुक हैं,” कहा श्रीमति सुनीता महांसरिया जो समिति के एक वरिष्ठ सदस्य एवं एकल संगिनी की संयोजिका हैं। “इस प्रदर्शनी में अच्छी खरीददारी अनुभव प्रदान करने के लिए कई सारे ऑफर्स तैयार किये गए है। हम 16 और 17 अक्टूबर को स्वर्णभूमि बैंक्वेट्स में आगंतुकों का स्वागत करने के लिए बेताब हैं।”
“एकल संगिनी” आपके जीवनशैली के सभी पहलुओं के लिए आपका विश्वासी साथी है। फैशन और सौन्दर्य से लेकर गृह सजावट और स्वास्थ्य तक, “एकल संगिनी” ने नवाचार को एक ही स्थान पर एकत्र किया है। अपने उपयोगकर्ताओं की जीवन गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध रहकर, “एकल संगिनी” जीवनशैली प्रदर्शनी और आयोजनों को आत्मा को प्रेरित करने और आनंदित करने के लिए कार्यरत है।
पोस्टर के अनावरण , वनबंधु परिषद् के सभी आयामों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति थी। रांची महिला समिति वनबंधु परिषद् की अध्यक्षा श्रीमती अनुपमा राजगढ़िया ने कहा कि हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं और “एकल संगिनी” का मुख्य उद्देश्य है हमारे एकल अभियान के लिए धन जुटाना। रांची महिला समिति वनबंधु परिषद् की सचिव श्रीमती अनिता तुल्स्यान ने कहा कि इस प्रदर्शनी में विभिन्न प्रकार के वस्त्र, गिफ्ट हैम्पर्स और कई पूर्व-उत्सव उत्पादों के लिए एक घर का काम करेगा। श्री. रमेश धरणीधरका, श्री. जयदीप मोदी, श्री. मनोज तुल्स्यान, श्रीमती रेखा जैन, श्रीमती राज जैन, श्रीमती राज राजगड़िया, श्रीमती उषा जलान, श्री राजेश अडूकिया, श्री. विशेष केडिया, श्री. प्रशांत कुमार, पूजा बगरिया, समिति के सदस्यों के साथ रहे थे जब “एकल संगिनी” का पोस्टर अनावरण किया गया ।

This post has already been read 3105 times!

Sharing this

Related posts