लोकहित अधिकार पार्टी का जागरूकता यात्रा का समापन गोकुल पैलेस में हुआ संपन्न।सामाजिक न्याय यात्रा की सफलता बढ़ती जागरुकता का प्रमाण : डाॅ. जगन्नाथ

रांची: लोकहित अधिकार पार्टी के तत्वावधान में एक नवम्बर से लगातार चल रहे सामाजिक न्याय यात्रा का सुक्रवार को समापन हुआ ! कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद गुप्ता और संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रभारी हरिनाथ साहू ने किया !
इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह झारखंड प्रभारी डाॅ. जगन्नाथ प्रसाद , विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय संरक्षक प्रेमजी एवं प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू की उपस्थिति रही !
कार्यक्रम में डाॅ. जगन्नाथ प्रसाद ने कहा कि लोकहित अधिकार पार्टी आम जनता के हितों के लिए निःस्वार्थ भाव से कार्य कर रही है ! विशेषकर जो शोषित उपेक्षित और दबे कुचले लोग हैं ! इन्हें संवैधानिक अधिकारों की जानकारी भी इन 75 वर्षों में नहीं दी गई ! आज भी बहुसंख्य लोग बद से बदतर जीवन जीने को बाध्य हैं ! पार्टी इनमें जागरुकता का संचार कर रही है !
राष्ट्रीय संरक्षक प्रेमजी ने कहा कि लोकहित अधिकार पार्टी के समर्थक प्रयास से आम जनता अपने अधिकारों के प्रति सजग हो रही है ! पार्टी का मुख्य उद्देश्य आम जनता को निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा उपलब्ध कराना है !
प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि झारखंड के अन्य जिलों की तरह राँची जिला में भी लोकहित अधिकार पार्टी के बेहतर कार्य हो रहे हैं ! इसके लिए पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रभारी हरिनाथ साहू , जिलाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद गुप्ता , कांके विधानसभा प्रभारी मुकुल नायक समेत सभी सक्रिय साथियों के सार्थक प्रयास की सराहना करता हूँ ! मैं यह भी घोषणा करता हूँ कि हरिनाथ साहू के नेतृत्व में राँची लोकसभा का चुनाव पार्टी पूरे दम खम के साथ लड़ेगी !
लोकसभा प्रभारी हरिनाथ साहू ने कहा प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू के कुशल नेतृत्व में लोकहित अधिकार पार्टी एक साल के अंदर पूरे झारखंड प्रदेश में अपेक्षा से बहुत अधिक सशक्त हुआ है। 2024 का लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत निश्चित है और पार्टी की जीत के साथ ही देश स्तरीय जाति जनगणना कराकर जिसकी जितनी आबादी उसको उतनी हिस्सेदारी दिलाने के साथ सभी स्तर का निःशुल्क शिक्षा एवं चिकित्सा व्यवस्था लागू कराना पार्टी की पहली प्राथमिकता पार्टी की रहेगी।
सामाजिक न्याय यात्रा एवं समापन समारोह को सफल बनाने में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मोहम्मद अजहर आलम, कांके प्रखंड अध्यक्ष देवपूजन ठाकुर, अनिल मुंडा, मंत्री संजय लोहरा,जिला के प्रमुख सलाहकार जनक प्रजापति, आलम, प्रवक्ता डॉ .दानेश्वर साहू, प्रदीप ठाकुर, दिलीप साहू,रीना मुंडा,सुनीता उरांव,रीना सिंह, मीना देवी, सुशीला देवी, सुनीता मुंडा, रेणु देवी,आशा देवी, बिट्टू साहू,पंकज कुमार, जुल्फान अंसारी,तजमुल अंसारी, रामानंद ठाकुर परनेश कुमार महतो, दशरथ साहू,अनिल नायक, सुदामा गंझू सहित दर्जनों समर्पित कार्यकर्ताओं ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

This post has already been read 2763 times!

Sharing this

Related posts