राज्य में 11 आईएएस के तबादले

रांची। झारखंड सरकार ने 11 आईएएस अधिकारियों का स्थानांतरण पदस्थापन किया है। देवघर जिले के मुधुपुर में पदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी आशीष अग्रवाल को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक समेकित जनजातीय विकास अभिकरण सरायकेला खरसावां का परियोजना निदेशक के पद पर नियुक्त किया गया है।
इसी प्रकार खूंटी के अनुमंडल पदाधिकारी अनिकेत सचान को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक अपर जिला दंडाधिकारी विधि-व्यवस्था पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर), पलामू जिले के हुसैनाबाद में पदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी पीयूष सिन्हा को धनबाद का अपर जिला दंडाधिकारी विधि-व्यवस्था, चक्रधरपुर के अनुमंडल पदाधिकारी रीना हंसदा को गुमला का समेकित जनजातीय विकास अभिकरण का परियोजना निदेशक, वित्त विभाग के अवर सचिव शताब्दी मजूमदार को जमशेदपुर के धालभूम का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है।
इसी प्रकार प्रतीक्षारत श्रुति राज लक्ष्मी को चक्रधरपुर का अनुमंडल पदाधिकारी, प्रतीक्षारत रवि कुमार को देवघर का अनुमंडल पदाधिकारी, प्रतीक्षारत दीपेश कुमारी को खूंटी का अनुमंडल पदाधिकारी, प्रतीक्षारत कृष्णकांत कनवाड़िया को पलामू के हुसैनाबाद का अनुमंडल पदाधिकारी, प्रतीक्षारत सुलोचना मीणा को मेदनीनगर (सदर) पलामू का अनुमंडल पदाधिकारी, प्रतीक्षारत प्रांजल ढांडा को अगले आदेश तक पश्चिमी सिहंभूम के जगन्नाथपुर का अनुमंडल पदाधिकारी बनाया गया है। इस संबंध में गुरुवार देर रात अधिसूचना जारी की गयी है।

This post has already been read 321 times!

Sharing this

Related posts