रांची अल्पसंख्यक कांग्रेस भवन का उद्घाटन

रांची:अल्पसंख्यक कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन शनिवार को झारखंड कांग्रेस कार्यालय में किया गया। उद्घाटन के मुख्य अतिथि झारखंड के प्रभारी अविनाश पांडे ने रिबन काट कर किया साथ ही राजेश ठाकुर और बंधु तिर्की ने आकर अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों को बधाई दी वहीं अल्पसंख्यक प्रदेश के अध्यक्ष मंजुर अंसारी और रांची महानगर अध्यक्ष हुसैन खान ने फीता काटकर किया। झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाना पहली प्राथमिकता है। कार्यकर्ता कांग्रेस की पार्टी की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने का कार्य करें। जिससे की आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार फिर से केंद्र में बन सके ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रांची जिलाध्यक्ष हुसैन खान ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करना उनकी प्राथमिकता में है। इसके बाद कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई। बैठक में झारखंड अल्पसंख्यक प्रभारी उमैर खान, झारखंड अल्पसंख्यक अध्यक्ष मंजूर खान, रांची महानगर अध्यक्ष हुसैन खान, जनरल सचिव तनवीर खान ने कार्यकर्ताओं से एक-एक कर संगठन की मजबूती के बारे में विचार विमर्श किया। इस दौरान अल्पसंख्यक के अधिकारों और योजनाओं पर चर्चा किया गया। साथ ही झारखंड में पार्टी की मजबूती पर चर्चा की गई।
इस अवसर पर शैन्की खान, मो. सफ्फार, फिरोज, शन्नी खान, रवींद्र भैया, शाहिद आलम, अरबाज खान, सैफ आलम, फैजान आलम, सय्यद लारेब, ऊजाइफा, वाजिद,

This post has already been read 1569 times!

Sharing this

Related posts