युवा आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने रांची उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

रांची। युवा आजसू का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा से मिला और ज्ञापन सौंपा। साथ ही मोरहाबादी मैदान, धार्मिक स्थलों व शैक्षणिक संस्थानों के समीप संचालित बार व शराब दुकानों को अविलंब स्थानांतरित करने की मांग की।
युवा मोर्चा के राज्य संयोजक गौतम सिंह के नेतृत्व में युवा आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने शराब दुकानों और बार के चलते मोरहाबादी के समीप हुई कई अप्रिय घटनाओं के साथ आमजनों और वीवीआईपी आवासीय परिसर में रहने वाले विशिष्ट जनों को होने वाली समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट कराया।
ज्ञापन के माध्यम से युवा आजसू ने मोरहाबादी मैदान के समीप संचालित शराब दुकानों के कारण असामाजिक तत्वों के बढ़ते जमावड़े से इस क्षेत्र की सुरक्षा में सेंध लगने की संभावना से उपायुक्त को अवगत कराया। साथ ही कहा कि आसपास स्थित विद्यालयों में पढ़ने वाले हजारों विद्यार्थियों और खेल परिसरों में अभ्यास करने वाले सैकड़ों खिलाड़ियों के बीच भी असुरक्षा का भाव रहता है।
युवा आजसू के रांची जिला सह प्रभारी नीतीश सिंह ने कहा कि रांची में कई बार व शराब दुकानें धार्मिक स्थलों एवं शैक्षणिक संस्थानों के बेहद करीब संचालित हो रही हैं। यह बार और शराब दुकानें राज्य सरकार की नियमावली की अवहेलना भी करते हैं। इन सभी पर कार्रवाई की जानी चाहिए। युवा नेता वेदांत कौस्तव ने कहा कि धार्मिक स्थलों व शैक्षणिक संस्थानों के पास खुलेआम शराब बिक रही है। इस पर प्रशासन को जल्द से जल्द संज्ञान लेने की आवश्यकता है।

This post has already been read 545 times!

Sharing this

Related posts