डीजे संदीप हत्याकांड में प्रयुक्त राइफल बरामद, तीन गिरफ्तार

रांची। शहर के चुटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार एंड ग्रील के डीजे संदीप उर्फ सैंडी हत्याकांड में प्रयुक्त राइफल के साथ चोरी के चार वाहनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने हथियार को छिपाने में सहयोग करने के आरोप में पंकज कुमार उर्फ सोनु सिंह, सुमित सिंह उर्फ रोबिन्स कुमार और आलोक कुमार को गिरफ्तार किया है।
एसएसपी चंदन सिन्हा ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपित अभिषेक सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त एक राइफल, 30 गोली, तीन खोखा, एक मैगजीन और चार चोरी के वाहन ईऑन हुन्डई कार, विटारा ब्रेजा, महेन्द्रा स्कोर्पियों और मारूति सुजुकी ईगनिस बरामद किया है। राइफल अभिषेक सिंह के बड़े भाई के औद्योगित क्षेत्र तुपुदाना इन्सलरी चौक स्थित लक्ष्य ऑटोमोबाईल में कार की डिक्की में छिपाया गया था। गिरफ्तार आरोपित अभिषेक सिंह पूर्व में रंगदारी, शस्त्र अधिनियम, उत्पाद चोरी सहित अन्य मामलों में आरोपित रहा है।
उल्लेखनीय है कि 26 मई की देर रात बार में खाने-पीने के दौरान बार के बाउंसर और कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई थी। इस दौरान बार के बाउंसर ने उन लोगों को जमकर पीटा था। इसके बाद देर रात 01:18 बजे बार के डीजे संदीप उर्फ सैंडी बार के बाहर स्थित लिफ्ट के सामने खड़ा था। इस बीच लिफ्ट से एक हथियार बंद व्यक्ति दूसरे तल पर स्थित बार में आया और लिफ्ट के सामने खड़े डीजे सैंडी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपित अभिषेक सिंह उर्फ विक्की सिंह को बिहार के गया जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र से सोमवार को गिरफ्तार किया था।

This post has already been read 695 times!

Sharing this

Related posts