जेएसएससी परीक्षा में गड़बड़ी की जांच और अभ्यर्थियों पर हुई प्राथमिकी वापस ले सरकार : अमर बाउरी

रांची। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने शुक्रवार को नगरपालिका सेवा संवर्ग संयुक्त परीक्षा में हुई गड़बड़ी की न्यायिक जांच और अभ्यर्थियों पर हुए एफआईआर को भी वापस लेने की मांग की। बाउरी ने कहा कि परीक्षा में त्रुटियों के कारण पांच केंद्र की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।
अमर बाउरी ने कहा कि झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) की गलती के कारण बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। यह राज्य की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार झारखंड की नौकरियों को बेचने की कोशिश कर रही है। सिर्फ पांच परीक्षा केंद्रों पर ही गड़बड़ी क्यों हुई। यह एक अति संवेदनशील मामला है। सरकार इस मामले की न्यायिक जांच करवाये एवं आरोपित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।
उल्लेखनीय है कि नगरपालिका सेवा संवर्ग संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 29 अक्टूबर को रांची, जमशेदपुर और धनबाद के विभिन्न केंद्रों पर ली गयी थी। गड़बड़ी की बात सामने आने के बाद जेएसएससी ने पांच केंद्रों पर ली गयी परीक्षा को रद्द करने का निर्णय लिया था, जिसमें रांची का संत पॉल कॉलेज रांची, संत थॉमस स्कूल, जमशेदपुर का वैली व्यू स्कूल, विद्या भारती चिनम्य विद्यालय और धनबाद का डीएवी पब्लिक स्कूल, अलकुसा शामिल हैं।

This post has already been read 2331 times!

Sharing this

Related posts