कर्नाटक में बीजेपी-जेडीएस को झटका, दोनों के 15 से ज्यादा नेता कांग्रेस में शामिल

बेंगलुरु: कर्नाटक में चुनावी हार के बाद बीजेपी और जेडीएस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की मौजूदगी में दोनों पार्टियों के 15 से अधिक शीर्ष नेता और पूर्व पार्षद कांग्रेस में शामिल हुए। यह कार्यक्रम कांग्रेस कार्यालय के ‘भारत जोड़ो सभागार’ में आयोजित किया गया था।

कांग्रेस में शामिल होने वाले प्रमुख नेताओं में पूर्व उप महापौर एल श्रीनिवास, प्रसाद बाबू और पूर्व तालुका पंचायत सदस्य अंजिन अप्पा शामिल थे। शिवकुमार ने उन्हें कांग्रेस का झंडा दिया और पार्टी में उनका स्वागत किया. कांग्रेस में शामिल होने के बाद श्रीनिवास ने कहा कि उन्होंने 33 साल तक बीजेपी के लिए काम किया लेकिन पार्टी में सम्मान नहीं मिला और अब वह कांग्रेस को मजबूत करेंगे.

इस अवसर पर बोलते हुए, डीके शिवकुमार ने कहा कि पद्मनाभनगर निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा और जेडीएस नेता, जिन्होंने बेंगलुरु नगर निगम की सत्ता पर कब्जा करने के पीछे एक बड़ी ताकत के रूप में काम किया, अब कांग्रेस के साथ हैं। भाजपा नेताओं ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और अब वे हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं।

शिवकुमार ने खुलेआम कहा कि वह पार्टी को मजबूत करने के लिए कदम उठाएंगे. वह आगामी ब्रोहित बेंगलुरु नगर निगम (बीबीएमपी) चुनाव और लोकसभा चुनाव जीतने के लिए काम कर रहे हैं। बेंगलुरु के यशवनाथपुर और आरआर नगर निर्वाचन क्षेत्रों से बीजेपी और जेडीएस नेताओं को शामिल करने के बाद यह कांग्रेस का तीसरा बड़ा ऑपरेशन है। सूत्रों का कहना है कि डीके शिवकुमार बीजेपी और जेडीएस के 20 से ज्यादा विधायकों से बात कर रहे हैं और जल्द ही ये नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

This post has already been read 3458 times!

Sharing this

Related posts