अपने वैलेंटाइन को दें ख़ूबसूरती का तोहफ़ा : केरैटिन केयर में विशेष ऑफर का लाभ उठाएँ

Ranchi: वैलेंटाइन वीक अपने शबाब पर है। प्रेमी जोड़ों ने अपने चहेतों के लिए तरह तरह के उपहारों की सूची भी तैयार कर लिया है। किसी भी प्रेमी जोड़े के लिए उनका वैलेंटाइन दुनिया का सबसे खूबसूरत प्रकृति होता है। वैसे तो वैलेंटाइन को इम्प्रेस करने के लिए बाज़ार में विभिन्न तरह के उपहार भरे पड़े हैं। लेकिन खूबसूरत जोड़ों को और ज़्यादा खूबसूरत बनाने के लिए इस मौक़े पर राँची क्लब काम्प्लेक्स परिसर में मौजूद “केरैटिन केयर” प्रतिष्ठान विशेष छूट दे रहा है।
प्रतिष्ठान की संचालिका श्रीमति माधुरी सिंह ने बताया की वे ग्राहकों की ज़रूरतों को बखूबी पूरी करते हैं। ग्राहकों की संतुष्टि ही उनका मुख्य लक्ष्य है। वैलेंटाइन डे के मौक़े पर ग्राहकों को विशेष छूट का लाभ दिया जा रहा है। आज बुकिंग करनेवाले ग्राहक यहाँ आई ब्रो, फेशियल, मैनीक्योर, पैडिक्योर, हेयर ट्रीटमेंट, बॉडी पॉलोशिंग सहित हेयर और नेल एक्सटेंशन एवं आई लेशेज के साथ-साथ यहाँ उपलब्ध सभी सुविधाओं का लाभ 50 प्रतिशत की छूट के साथ उठा पायेंगे।
आम ग्राहकों के लिए ज़रूरी जानकारी देते हुए कहती हैं कि मेकअप और सौंदर्य का अपना अलग विज्ञान है। जिससे चेहरे की ख़ूबसूरती बिना नुक़सान पहुँचाए बढ़ाई जा सकती है। कोई भी प्रोडक्ट का उपयोग करने से पहले उसके फ़ायदे – नुक़सान और उसकी विधि को जानना आवश्यक है।

This post has already been read 1601 times!

Sharing this

Related posts