दीपिका, कार्तिक ने एयरपोर्ट पर ‘धीमे धीमे’ चैलेंज पर किया परफॉर्म

मुंबई । अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर ‘धीमे धीमे’ चैलेंज पर परफॉर्म किया। दीपिका पादुकोण ने आर्यन से धीमे-धीमे गीत के स्टेप सिखाने का अनुरोध किया था। यह गाना कार्तिक की आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ से है।

दीपिका इस दौरान रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में नजर आईं जबकि कार्तिक पर्पल जैकेट और ब्लैक कार्गो में नजर आए।

डांस पर परफॉर्म करने के बाद जहां दीपिका अपने फ्लाइट के लिए रवाना हो गईं, वहीं कार्तिक अपनी कार में बैठकर वापस चल गए।दिए।

दीपिका ने कार्तिक के लिए एक थैंक्यू नोट भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “कार्तिक आपको आपकी गर्मजोशी और उत्साह के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।”

कार्तिक ने भी दीपिका के साथ इस चैलेंज की तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “हैशटैगधीमेधीमे चैलेंज अगले स्तर पर पहुंच गया है। दीपिका..बहुत मजा आया।”

इससे एक दिन पहले दीपिका ने इस चैलेंज में भाग लेने की अपनी इच्छा जताते हुए कार्तिक से उन्हें ‘धीमे धीमे’ गाने के सिग्नेचर स्टेप को सिखाने का अनुरोध किया था।

अपने इंस्टाग्राम में दीपिका ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, “कार्तिक क्या तुम मुझे ‘धीमे धीमे’ स्टेप सिखाओगे? मैं हैशटैगधीमेधीमे चैलेंज में भाग लेना चाहती हूं।”

‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होनी है।

This post has already been read 4699 times!

Related posts