मैं 100 प्रतिशत फिट हूं : परिणीति चोपडा

मुंबई । बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग जल्दी ही  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा करने जा रही है। कुछ दिनों पहले बैडमिंटन की प्रैक्टिस के दौरान उन्हें गले में चोट लग गई थी। अब खबर है कि वे ठीक हो गई हैं। परिणीति को गर्दन में चोट लगी थी, जिसके जल्दी ठीक होने के लिए उन्होंने काफी कोशिशें की। इस फिल्म में काम करने को लेकर ना सिर्फ परिणीति उत्साहित हैं बल्कि खूब पसीना भी बहा रही हैं। बता दें कि फिल्म साइना को अमोल गुप्ते बना रहे हैं और भूषण कुमार और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा फिल्म में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। परिणीति ने आगे बताया है कि वो बिल्कुल ठीक हैं और फिल्म की तैयारी में लग गई हैं।

उन्होंने कहा, ‘हां, ये खबर बिल्कुल सच है। मैं 100 प्रतिशत फिट हूं और मैं अपनी बैडमिंटन प्रैक्टिस दोबारा शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं अपनी फिल्म की पूरी टीम को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करती हूं और मेरी मेडिकल टीम का भी जिन्होंने मुझे जल्दी ठीक होने में मदद की।’ परिणीति ने बैडमिंटन कोर्ट में वापसी कर ली है। उन्हें फिल्म के एक ऐसे हिस्से को शूट करने के लिए 8 घंटों तक बैडमिंटन खेलना होगा। इसके बारे में परिणीति ने कहा, ‘मैं इस इंटेंस शूटिंग को करने के लिए काफी पॉजिटिव महसूस कर रही हूं क्योंकि इसमें मुझे 8 से 10 घंटों तक बैडमिंटन खेलना होगा। मैं खुश हूं कि मैं दोबारा फिट हो गई हूं।’इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘परी 100 प्रतिशत फिट महसूस कर रही हैं और वो दोबारा खेलना चाहती हैं।

उन्हें बहुत खुशी है कि वो जल्दी ठीक हो गई हैं और कैमरा पर इस खेल को खेल सकती हैं। परिणीति को गर्दन और रीढ़ की हड्डी के हिस्से पर जोरदार लचक आई थी और डॉक्टर ने उन्हें 10 दिनों तक बैडमिंटन प्रैक्टिस से दूर रहने के लिए कहा था। फिल्म साइना की पूरी टीम ने उन्हें ठीक होने में बेहद सपोर्ट किया है और अब परी फिर से अपना सारा ध्यान इस फिल्म को देने के लिए तैयार हैं।’

This post has already been read 5249 times!

Related posts