शाहीनबाग पर भड़काऊ पोस्‍ट करने पर युवक की पिटाई, गिरफ्तार

लोहरदगा । सोशल मीडिया में शाहीनबाग पर भड़काऊ पोस्ट के विरोध में एक युवक की पिटाई की गई। मारपीट करने वालों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामपुर का है।

जानकारी के मुताबिक भड़काऊ पोस्‍ट करने पर युवक की पिटाई होने की सूचना मिलते पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तुरंत वहां पहुंचे। त्वरित कारवाई करते हुए दोनों पक्षों को समझाते हुए शांति बनाए रखने की अपील की। मारपीट करने वालों में से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस मामले पर अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है।

जानकारी के मुताब‍िक सदर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी सुखदेव साहू का पुत्र आशीष कुमार साहू ने 5 मई को फेसबुक पर शाहीनबाग मामले में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके वायरल होते ही दूसरे समुदाय के सैकड़ों लोग उतेजित हो गए।
गांव के ही लगभग एक दर्जन उग्र लोगों ने उसे उसके घर में घुस कर जानलेवा हमला क‍िया। आशीष को उसके घर से घसीटते हुए बाहर ले जाकर पिटाई की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी। आरोपी आशीष की शिकायत पर घर मे घुसकर हिसक घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मारपीट करने वालों में से तीन लोगों को हिरासत में ले पूछताछ किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है। वहीं सुबह होते ही रामपुर के ग्रामीण और आरोपी आशीष साहू के परिजन लोहरदगा महिला थाना शिकायत दर्ज कराने पहुंचे हैं। लॉकडाउन का भी उतेजित लोगों ने ख्याल नहीं रखा। एक के ख‍िलाफ लॉकडाउन के उल्‍लंघन का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही, दोनों ओर से केस दर्ज किया गया है।

This post has already been read 1960 times!

Sharing this

Related posts