Jharkhand : छोटा भाई ही निकला हत्यारा, गहन पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकारा

kolebira : कोलेबिरा पुलिस ने हत्या की मामला सुलझाते हुए हत्यारोपित छोटे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुदाल एवं खून लगा गमछा बरामद कर लिया गया है।

और पढ़ें : पूंजी तथा समुचित बाजार के अभाव मे दम तोड़ता जरियागढ़ का परंपरागत कांसा बर्तन उद्योग

अनिल टोपनो (40) पुत्र स्व. मुकुट टोपनो निवासी बरसलोया, टांगरटोली, थाना-कोलेबिरा, जिला-सिमडेगा की हत्या अज्ञात के द्वारा भोथड़े-धारदार सामान से सिर एवं चेहरे में वार करने के कारण हुई, जिससे सम्बद्ध कोलेबिरा थाना काण्ड सं0-45/2021 छह सितम्बर को धारा-302 भादवि प्रतिवेदित हुआ। अनुसंधान के क्रम में शक की सुई मृतक के सगे छोटे भाई असीम टोपनो (28) पर गई, जिसने गहन पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

इसे भी देखें : विधानसभा में नमाज स्थल बनाए जाने का हो रहा है विरोध, विधानसभा में बीजेपी का हरी कीर्तन

उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उनका बड़ा भाई बरसलोया कुबीटोली की एक महिला के साथ अवैध सम्बंध था। इसको लेकर गांव में बैठक हुई थी और उसके भाई को बरसलोया कुबीटोली जाने से मना भी किया गया था लेकिन वह बाज नहीं आता था। इसके चलते घर में हमेशा लड़ाई-झगड़ा हुआ करता था। करीब एक सप्ताह पूर्व उसके भाई ने पत्नी के साथ भी झगड़ा किया था, जिसके कारण उसकी पत्नी बच्चों को छोड़कर राँची चली गई। बड़े भाई के लड़ाई-झगड़े से आजिज आकर उसने बरसलोया कुबीटोली स्थित कनक राम के घर में उसकी हत्या कुदाल से कर दी।

This post has already been read 15625 times!

Related posts