Dumka : आपसी रंजिश में महिला की गोली मारकर हत्या

  • पति ने लगाया प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप

दुमका। दुमका शहर के मेन रोड बाजार में शनिवार को दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका का नाम पुष्पा हिम्मत सिंह का है। वह मेन रोड में रेखा स्टेशनरी के सामने एक दुकान चलाती थी। इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदार भयभीत हैं। मृतक महिला कांग्रेस पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता थी।
पति का आरोप है कि प्रशासन समय रहते अगर कार्रवाई करता तो मेरी पत्नी की हत्या नहीं होती। घटना की सूचना पर एसपी अम्बर लकड़ा अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। फिलहाल हत्या का आरोपित फरार है।मृतका के पति रामचन्द्र हिम्मत सिंहका के मुताबिक भतीजा रॉकी हिम्मत सिंह का ने मेरी पत्नी की हत्या की है।उन्होंने बताया कि करीब दो साल से अगल-बगल में दुकान खोलने को लेकर विवाद था। वह हमेशा गोली मारने का धमकी दिया करता था। इसको लेकर थाना में कई चक्कर भी काटे। अगर समय रहते प्रशासन ने गंभीरता दिखाई होती तो आज यह घटना न होती।
उन्होंने बताया कि आरोपित रॉकी का साथ अभिषेक हिम्मत सिंह का दे रहा था जबकि सोहन हिम्मत सिंहका, उसका जीजा एवं पिता के सह पर गोली मारी गई है।बेटे केशव हिम्मत सिंहका ने बताया एक गोली मां को मारी, दूसरी गोली हम लोगों पर चलाई। किसी तरह भागकर जान बचाया। दो गोली घर में भी चलाई। हम लोग वर्तमान में नगर थाना के गांधी मैदान के समीप किराये के मकान में रहते हैं।

This post has already been read 1124 times!

Sharing this

Related posts