मुंबई में कोरोना से महिला की मौत, नागपुर में 1 नया मामला, राज्य में संख्या हुई 127

मुंबई। कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती 63 वर्षीय महिला की गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई। मुंबई में अब तब यहां कोरोना से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं गुरुवार को ही नागपुर में 1 और 42 वर्षीय कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इस तरह नागपुर में कोरोना पीडि़तों की संख्या बढक़र 5 हो गई है। महाराष्ट्र में कुल संख्या बढक़र अब 127 हो चुकी है।

मुंबई नगर निगम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि मुंबई स्थित कस्तूरबा अस्पताल में इलाज करवा रही 63 वर्षीय महिला की गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई। मुंबई में ही अब तक 4 कस्तूरबा अस्पताल और एक रिलायंस अस्पताल में कोरोना पीडि़त की मौत हुई है।

गुरुवार को मुंबई में 52, पुणे में 31, नवी मुंबई में 07, कल्याण में 05, नागपुर में 05, यवतमाल में 04, सांगली में 09, अहमदनगर में 03, ठाणे में 04, सातारा में 02, पनवेल, उल्हासनगर, औरंगाबाद, रत्नागिरी और वसई- विरार में एक-एक कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इन सभी का इलाज किया जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि महाराष्ट्र के विभिन्न अस्पतालों में इलाज करवा रहे 15 मरीज पूरी तरह स्वस्थ्य हो गए हैं। इसलिए नागरिकों को पैनिक नहीं होना चाहिए। उन्होंने लोगों को पब्लिक गैदरिंग से बचने की अपील की है।

This post has already been read 377 times!

Sharing this

Related posts