जोरदार आवाज के साथ करीब 5 फिट चौड़ा और 15 फीट गहरा जमीन धस गया

Dhanbad : झरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराना आरएसपी कॉलेज के पीछे कामनी कल्याण बस्ती में गोफ बनने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे कामिनी कल्याण बस्ती जाने वाली सड़क पर अचानक जोरदार आवाज के साथ करीब 5 फिट चौड़ा और 15 फीट गहरा जमीन धस गया। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। सूचना मिलते ही बीसीसीएल के अधिकारी एवं सर्वे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

और पढ़ें : जल्द ही पूरे मामले में स्थिति पूर्णतः स्पष्ट हो जाएगी और दोषी सलाखों के पीछे होंगे

वार्ड नंबर 34 के स्थानीय समाज सेवी शिव दत्त कुमार ने कहा कि यह बीसीसीएल की घोर लापरवाही का नतीजा है। बीसीसीएल द्वारा यहां से कोयला निकाल लिया गया और चाणक (कोयले की अंडर ग्राउंड खदान) में बालू की भराई नहीं की गई। जिसका नतीजा है कि आज यहां गोफ़ बन गया है। स्थानीय लोगों की माने तो पिछले 36 घंटे से हो रही लगातार बारिश के कारण गोफ़ बनने की घटना हुई है।

इसे भी देखें : देखिये एवीएनपोस्ट पर बारिश ने मचाया आफत हिमाचल में लैंड स्लाइड तो रांची के घरों में घुसा पानी

बता दें कि कोयलांचल में पिछले 36 घंटों से हो रही लगातार बारिश के कारण कई जगह जल जमाव हो गया है और घरों एवं दुकानों में भी बारिश का पानी घुस गया है। वहीं तेज हवाओं के कारण कई जगह पेड़ एवं घरों के दीवार गिरने की भी खबरें सामने आई हैं।

This post has already been read 5283 times!

Related posts