राष्ट्रवादी के लिए करूंगी चुनाव प्रचार, किसी पार्टी से कोई लेना देना नहीं : कंगना रनौत

जिन लोगों के दिल में चोर है उनको तो तकलीफ होगी ही

– कंगना ने किए बांके बिहारी सहित श्रीकृष्ण जन्मभूमि और गिरिराज के दर्शन
– जमीन के नीचे और जेल हैं जहां जाने की इजाजत नहीं थी, उम्मीद है कि योगीजी वहां के दर्शन कराएंगे : कंगना रनौत

मथुरा। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को वृंदावन पहुंची। यहां उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मस्थान में जाकर ठाकुरजी के दर्शन किए तथा गोवर्धन में गिरिराज महाराज का दूध से अभिषेक कर पूजा अर्चना की।

और पढ़ें : सरकार के कल्याणकारी योजनाओ में ऑन द स्पॉट मिल रहा है जनता को लाभ

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है उनको तो तकलीफ होगी ही, जो सच्चे, बहादुर और देश की सेवा और राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा। जो राष्ट्रवादी हैं, वह उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगी, उनका किसी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

दिल्ली से कार द्वारा शनिवार सुबह विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर वृंदावन पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत पूरी तरह से आध्यात्मिक रंग में रंगी हुई नजर आईं। मंदिर में अमावस्या के चलते भारी भीड़ होने के बावजूद अभिनेत्री ने पूर्ण भक्ति भाव के साथ ठाकुर बांकेबिहारी जी के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया। कंगना ने मंदिर में देहरी पूजन किया। गोस्वामी ने उन्हें विधिवत पूजा कराई और चुनरी भेंट की। कंगना रनौत ने पूजा अर्चना के बाद माखन का प्रसाद ग्रहण किया। बिहारी जी के दर्शन के दौरान कंगना बहुत ही अभिभूत और प्रसन्नचित दिखाई दे रही थीं।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह वृंदावन में पहली बार दर्शन करने पहुंची हैं, जबकि वह कृष्ण भक्त हैं, मंदिर में उन्हें मक्खन मिश्री का प्रसाद भी मिला है। कंगना रनौत ने कहा कि मंदिर परिसर में बहुत भीड़ है, क्योंकि सुबह मंदिर आने में थोड़ी लेट हो गई। उन्होंने कहा कि पर यह उनके लिए बहुत सौभाग्य का दिन है, वह पूरी तरह से भक्ति में डूबी हुई हैं।

उन्होंने कहा जो पार्टी देश के लिए राष्ट्रवादी की भावना रखेगी मैं उसके साथ खड़ी नजर आऊंगी और मैंने कभी किसानों से माफी नहीं मांगी, जो लोग सच्चे देशभक्त और राष्ट्रवादी हैं उन लोगों को मेरी बातें कभी बुरी नहीं लगती।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें : YouTube

वृंदावन दर्शन करने के बाद वह सीधे मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर पहुंची कंगना रनौत ने कहा कि फोटो लेने की इजाजत नहीं थी, एक ही हिस्सा देख पाए, जमीन के नीचे और जेल हैं जहां जाने की इजाजत नहीं थी। उम्मीद है कि योगीजी वहां के दर्शन कराएंगे। कान्हा के दर्शन करके बहुत ही अच्छी अनुभूति हुई। किसानों के रास्ता रोकने के सवाल पर कंगना चुप रहीं। कंगना रनौत ने शनिवार को गोर्वधन के दानघाटी मंदिर में गिरिराज जी के दर्शन भी किए। यहां गिरिराजजी को दूध चढ़ाया। मंदिर के पुजारी ने कलावा बांधकर उन्हें पूजा-अर्चना कराई। कंगना ब्रज में कृष्ण भक्ति में लीन दिखाई दीं।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर के माध्यम से बिहारी जी मंदिर में दर्शन के लिए जाते हुए तस्वीर साझा करते हुए कहा कि कार द्वारा दिल्ली से मथुरा आना उनके लिए बहुत ही सुखद रहा है और वह अपने को बहुत ही भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने कृष्ण की जन्मभूमि में ठाकुर जी के दर्शन किए हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 29130 times!

Related posts