Entertainment : आखिर क्यों मांगनी पड़ी देसी गर्ल (प्रियंका चोपड़ा) को लोगों से माफी, जाने क्या है मामला

Entertainment : अपनी पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बना चुकीं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका के टीवी शो ‘द एक्टिविस्ट’ को लेकर चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा इस शो में हिस्सा ले रही हैं । लेकिन इस शो के कॉन्सेप्ट को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। इतना यह विवाद बढ़ गया है कि प्रियंका चोपड़ा को शो का हिस्सा बनने पर माफी मांगनी पड़ी।

और पढ़ें : वुल्ली मैमथ : वो चलते थे तो कांप जाती थी धरती, उन विशाल हाथियों का होगा वापसी

इस मामले में प्रियंका ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में प्रियंका ने लिखा-‘बीते कुछ हफ्तों में आप सब लोगों की आवाज की ताकत ने मुझे हैरान कर दिया है। आप सबकी आवाज सुन ली गई है। शो ने इसे गलत तरीके से लिया है। जब लोग किसी चीज के बारे में एक साथ आवाज उठाने के लिए आगे आते हैं तो इसका हमेशा एक प्रभाव होता है। मैं दुखी हूं कि मेरे इस शो का हिस्सा बनने से आपमें से कई लोगों को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं।

हमारा इरादा हमेशा से ही कार्यकर्ताओं के विचारों और उनके कामों के पीछे की मेहनत को दुनिया के सामने लाना था। मुझे यह जानकर खुशी है कि इस नए फॉर्मैट में ऐसे कार्यकर्ताओं की कहानियों को प्रमुखता से शामिल किया जाएगा।दुनिया में एक्टिविस्ट्स का एक पूरा समुदाय है जो समाज में बदलाव लाने के लिए हर एक दिन अपने अधिकारों के लिए लड़ते हैं और अपना खून, पसीना, आंसू बहाते हैं। मैं ऐसे लोगों के साथ जुड़कर गर्व महसूस करती हूं जो जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्हें बहुत कम प्रसिद्धि मिल पाती है। जो भी आप लोग करते हैं, उसके लिए आप सभी को शुक्रिया।

इसे भी देखे : विराट कोहली ने किया बड़ा ऐलान, वर्ल्ड कप के बाद छोड़ेंगे टी-20 टीम की कप्तानी

रिपोर्टस के अनुसार,’द एक्टिविस्ट’ पर हो रहा यह विवाद शो के कॉन्सेप्ट को लेकर है। दरअसल, शो में कुल 6 कार्यकर्ता हैं जो कि अपने-अपने कामों को बढ़ावा देने के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखेंगे। इसी फॉर्मैट के कारण प्रियंका चोपड़ा के इस शो की इंटरनेट पर जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि इस शो का मकसद अलग-अलग सामाजिक कार्यकर्ताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है।

This post has already been read 102525 times!

Related posts