कौन हैं वे 5 क्रिकेटर जिन्होंने की अपनी Cousins और दोस्तों की ex-wife से शादी?

सईद अनवर और लुबना : जैसा की आप जानते हैं, सईद अनवर एक पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। उनकी बीवी का नाम लुबना है, जो की उनकी चचेरी बहन भी हैं। उन्होंने 1996 में शादी की। पेशे से लुबना डॉक्टर हैं। दुर्भाग्यवश साल 2001 में उनकी बेटी का एक लंबी बीमारी के वजह से देहांत हो गया था।

Google

मुरली विजय और निकिता : निकिता अब तो निकिता विजय के नाम से जानी जाती हैं, लेकिन मुरली के पहले उनकी शादी दिनेश कार्तिक से हुई थी। मुरली के साथ उन्होंने 2012 में गांठ बांधी।

Google

और पढ़ें : क्विकर (Quikr) पे आप घर बैठे कमा सकते हैं 5 लाख रुपए, आपको चाहिए बस 2 रुपए का ये सिक्का…

शाहिद अफरीदी और नादिया अफरीदी : शाहिद अफरीदी काफी पॉपुलर पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, उन्होंने अपनें मामा की बेटी नादिया अफरीदी से शादी की है। उनकी चार प्यारी बेटियां हैं।

Google

उपुल थरंगा और निलंका थरंगा : श्रीलंकाई क्रिकेटर उपुल से शादी करने के पहले निलंका ने तिलकरत्ने दिलशान से शादी की थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो इन दोनो की दोस्ती के वजह से ही उनका दिलशान से तलाक हुआ था।

वीरेंद्र सहवाग और आरती अहलावत : भारत के बहुत ही मशहूर क्रिकेट के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और उनकी पत्नी दूर के रिश्तेदार हैं। वीरेंद्र ने आरती को 21 साल की उमर में ही प्रपोज कर दिया था। 5 साल बाद उन्होंने 2004 में शादी भी कर ली। आपको बता दें, की आरती की मौसी से विरेंद्र के चचेरे भाई की शादी हुई थी।

इसे भी देखें : एसडीओ पर भड़के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, गुमला कांग्रेस अध्यक्ष ने की थी शिकायत

This post has already been read 29002 times!

Related posts