हमें नए मैदान पर, नई परिस्थितियों में स्वयं को ढालना होगा : केएल राहुल

अहमदाबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 20वें मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 5 विकेट से मिली हार से निराश पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम को नए मैदान पर, नई परिस्थितियों के अनुसार ढलना होगा। 
मैच के बाद राहुल ने कहा,”मुझे सच में नहीं पता कि क्या कहूं। हमने काफी खराब खेल दिखाया। किसी भी टीम को हारना पसंद नहीं होता है। हमें नए मैदान पर, नई परिस्थितियों में स्वयं को ढालना होगा। हम बल्ले के साथ और अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे, पर हम खराब शॉट खेल कर आउट हुए जिसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा।”
कप्तान राहुल ने आगे कहा कि हम बेहतर प्रदर्शन कर 2-2 प्वाइंट्स बटोरने की कोशिश करेंगे। 
बता दें कि सोमवार रात खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 123 रन बनाये। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 34 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली। वहीं अंत में क्रिस जॉर्डन थे 18 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 30 रन बनाकर स्कोर 120 रन के पार पहुंचाया।
 केकेआर की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही, लेकिन कप्तान मोर्गन (40 गेंदों पर नाबाद 47 रन, चार चौके, दो छक्के) ने राहुल त्रिपाठी (32 गेंदों पर 41 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 66 रन जोड़कर टीम को शुरू में मिले झटकों से उबारा। केकेआर ने 16.4 ओवर में पांच विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की। केकेआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने 30 रन देकर तीन विकेट लिये।
 इस सीजन में यह कोलकाता की दूसरी जीत थी, जबकि पंजाब किंग्स की चौथी हार। 

This post has already been read 1025 times!

Sharing this

Related posts