रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले ) के डब्लू महतो झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

रांची : वर्ल्ड बुद्धा मिशन सभागार ,रांची में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (झारखंड )इकाई की कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय राज्य मंत्री (भारत सरकार) माननीय रामदास अठावले जी के निर्देश पर झारखंड प्रभारी चंदन शर्मा एवं झारखंड ऑब्जर्वर श्रीमान भंते जी ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर सर्वसम्मति से श्री डब्लू महतो को प्रदेश अध्यक्ष मनोनित कर दिया। इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी चंदन शर्मा ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो को शुभकामनाएं दी एवं कहा कि इन के नेतृत्व में पूरे झारखंड में आरपीआई का झंडा बुलंद होगा और झारखंड की राजनीति में नई दशा और दिशा तय होगी। उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का कारवां लगातार बढ़ रहा है । झारखंड समेत पूरे देश में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामदास अठावले के विचारों से युवा वर्ग काफी प्रभावित है। ऑब्जर्वर श्रीमान पन्सारे भंते जी ने कहा कि झारखंड में भी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के विचारों एवं माननीय केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले जी के कार्यशैली से यहां के सभी वर्गों के लोग उत्साह के साथ पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं एवं ईमानदारी के साथ काम करने के लिए तत्पर है । उन्होने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो को बधाई देते हुए कहा कि यह एक जिम्मेवारी भरा दायित्व है। जिसे बहुत ही ईमानदारी और निष्ठा से निर्वहन करने की आवश्यकता है।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव अब्दुल रशीद ने कहा कि यह एक ऐसी पार्टी है जिसमें कोई जाति ,धर्म, समुदाय ,वर्ग का बंधन नहीं है। यह पार्टी बाबा साहब के विचारों पर चलने वाली पार्टी है एवं सभी वर्गों को एक सूत्र में बांधकर चलने वाली पार्टी है। मैं आशा करता हूं की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो जी पार्टी के विचारों को हर वर्ग तक पहुंचाने का काम करेंगे।
नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री भारत सरकार माननीये रामदास अठावले के प्रति आभार जताते हुए कहां है की पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी दी है उस पर पर खरा उतरूंगा एवं पार्टी हित में 24 घंटे तत्पर रहकर काम करूंगा ।आगे उन्होंने यह भी कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरी मजबूती के साथ एनडीए गठबंधन के साथ खड़ी रहेगी एवं पूरी तैयारी के साथ चुनावी राजनीति में सक्रिय रुप से भागीदारी निभाएगी।
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एक मिशन है “जाति तोड़ो समाज जोड़ो” जिस मिशन के तहत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर काम कर रहे थे उन्हीं के मिशन को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले साहब आगे बढ़ा रहे हैं और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के हाथों को मजबूत करते हुए मैं भी पार्टी के मिशन को झारखंड में पूरे तत्परता के साथ आगे बढ़ाने का काम करूंगा एवं यहां के दबे कुचले वर्ग को न्याय दिलाने का पूर्ण प्रयास करूंगा।
इस मौके पर राष्ट्रीय संगठन सचिव अब्दुल रशीद ,प्रदेश प्रभारी चंदन शर्मा, चुनाव पर्यवेक्षक श्री पन्सारे भंते जी,
प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों में सुजीत कुमार ,विपिन गिरी, प्रीतम राणा,सूनील सिंह,विजय कुमार ,शांतनु कुमार ,राजेश राम,सूनील कुमार,प्रिंस राज,चंद्र मोहन,उस्मान अंसारी,खुर्सिद आलम,बलेन्द्र कर्माली,किमत लाल बेदिया आदि उपस्थित थे।

This post has already been read 531 times!

Sharing this

Related posts