Ben Stokes का पलटवार, Virat Kohli ने की थी सबसे खराब शिकायत

इंग्लैंड : ऑलराउंडर Ben Stokes ने भारतीय कप्तान Virat Kohli द्वारा 2019 वर्ल्ड कप में उनकी टीम के खिलाफ हार के बाद किए गए कमेंट को लेकर पलटवार किया है। भारत को उस मैच में इंग्लैंड के हाथों 31 रनों से हार मिली थी जिसके बाद Virat Kohli ने बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम के साइज को इसकी वजह बताई थी।

Ben Stokes ने अपनी किताब ‘Ben Stokes on Fire’ में 2015 वर्ल्ड कप की निराशा से लेकर 2019 वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक सफलता पर विचार प्रकट किए। उन्होंने इसी किताब में Virat Kohli पर निशाना साधा। बेन स्टोक्स ने कहा कि जब 2019 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 338 रनों के टारगेट को हासिल नहीं कर पाई तो उस समय विराट कोहली द्वारा एजबेस्टन के आकार के बारे में बात करना सबसे खराब शिकायत थी। उन्होंने कहा, मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान विराट कोहली ने एजबेस्टन की बाउंड्रीज को लेकर बात की। मैंने इससे घटिया शिकायत कभी सुनी नहीं हईथ।

भारत 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच से पहले तक अपराजेय था। इंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो के 109 गेंदों में बनाए 111 रनों की मदद से 337 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। बेन स्टोक्स ने भी 54 गेंदों में 79 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

इसके जवाब में भारत ने केएल राहुल का विकेट सस्ते में गंवाया। इसके बाद रोहित शर्मा (102) और विराट कोहली (66) ने दूसरे विकेट के लिए 138 रन जोड़े। हार्दिक पांड्या ने 45 रन बनाए लेकिन पारी के अंत में अपनी धीमी बल्लेबाजी के लिए महेंद्रसिंह धोनी की जमकर आलोचना हुई थी। उन्होंने 31 गेंदों में 42 रन बनाए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। भारत 5 विकेट पर 306 रन बना पाया था और उसे 31 रनों से हार मिली थी।

This post has already been read 683 times!

Sharing this

Related posts