ठेकेदार की मनमानी वसूली के खिलाफ सब्जी विक्रेताओं ने सड़क पर लगाया जाम…

रांची। धुर्वा थाना क्षेत्र अंतर्गत शालीमार बाजार में ठेकेदार की मनमानी वसूली के खिलाफ सभी सब्जी विक्रेताओं ने मंगलवार को सड़क पर जाम लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने ढाई घंटे तक झारखंड मंत्रालय के मार्ग को अवरूद्ध रहा।

और पढ़ें : दोपहिया वाहन में सफर के दौरान बच्चो को क्रैश हेलमेट पहनना अनिवार्य बनाया जाए. जाने अन्य प्रस्ताव

बताया गया है कि एचईसी ने शालीमार बाजार को लेकर टेंडर निर्गत किया है। सब्जी विक्रेताओं का कहना है कि जिस ठेकेदार को यह काम मिला है वह दबंगई दिखाकर विक्रेताओं से मनमाने पैसे वसूल रहा है। पहले एक दुकानदार से 20 रुपये लिये जाते थे लेकिन अब प्रति टोकरी 20 रुपये ले रहा है। इसे लेकर सभी सब्जी विक्रेताओं में आक्रोश है।

इसे भी देखें : ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : Facebook

ठेकेदार आलू और प्याज के प्रति बोरे पर 10 रुपये और गाड़ी वालों से अलग से पैसे की मांग कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि ठेकेदार को थाना बुलाया गया है। उससे इन सभी मामले की जानकारी ली जाएगी। टेंडर महंगे होने की वजह से सब्जी विक्रेताओं से अधिक वसूली की जा रही है। ठेकेदार सेक्टर दो का रहने वाला है। हालांकि, धुर्वा थाना प्रभारी ने बताया कि ठेकेदार से बातचीत कर जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। कोशिश की जाएगी कि पहले की तरह ही पैसे की वसूली की जाए।

This post has already been read 13948 times!

Related posts