आलिया भट्ट की तरह बोलने की कोशिश कर रही हूं : अनन्या पांडे

मुंबई । ‎फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से ग्लैमरस डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे अब अपनी अगली फिल्म “पति पत्नी और वो” की रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वह अपनी फिल्म “खाली पीली” की भी शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनन्या मुंबई की एक लड़की की भूमका निभा रही हैं। बताया जा रहा है कि इसमें वह टपोरी लैंग्वेज बोलती दिखाई देंगी। बता दें ‎कि फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर होंगे।

दरअसल इस ‎फिल्म में अपने कैरक्टर के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, “फिल्म में मैं एक मुंबई की लड़की का किरदार निभा रही हूं और इसलिए मैं बम्बइया लैंग्वेज बोलती नजर आऊंगी। यह “गली बॉय” में आलिया भट्ट की जैसी बोली होगी।” आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए अनन्या ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं आलिया की तरह अच्छी तरह से ऐसे बोल सकती हूं या नहीं लेकिन मैं उनकी तरह बोलने की पूरी कोशिश करूंगी।” ‎फिलहाल अनन्या खुश हैं कि वह अपनी भाषा के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

उन्होंने कहा ‎कि “पति पत्नी और वो में कार्तिक और भूमि अलग ऐक्सेंट में बोलेंगे जबकि मैं दिल्ली की लड़की की तरह बोलती नजर आऊंगी।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फिल्मों में अलग-अलग तरह से बोलने की कोशिश कर रही हूं। जैसे ही कोई व्यक्ति अलग तरह से बोलने की कोशिश करता है तो वह पूरी तरह से बदल जाता है। जब मैं अपने कैरक्टर की तरह बोलने की कोशिश करती हूं तो खुद को काफी बेहिचक और मुक्त महसूस करती हूं।” अनन्या की अगली फिल्म “पति पत्नी और वो” 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

This post has already been read 340 times!

Sharing this

Related posts