रोमांस के यादगार पल बिताना है तो इन बीचों पर जाएं

जब बात रोमांस की हो तो बीचों के अलावा इसको इंजॉय करने का कोई अच्छा स्थान कहां हो सकता है। आसपास हरे-भरे पेड़ हों, पास में लहरों का सरगम और जिस्म-ओ-जान को ताजगी देने वाली मंद-मंद ठंडी हवा तो लव-मेकिंग का मजा ही दोगुना हो जाता है। पार्टनर के हाथों में हाथ डाले सूर्यास्त के सुंदर नजारे और सफेद रेत के बीच प्यार का अपना अलग मजा है। अगर आप भी रोमांस के पल को कुछ खास बनाना चाहते हैं तो हम बताने जा रहे हैं आपको कुछ बीचों के बारे में जिसका एक्सपीरियंस शायद ही आप कभी भूल पाएं…

सूफ्रेयर, सेंट लूसिया

चारों तरफ हरियाली, डूबते सूरज का सुंदर नजारा, मोती की तरह चमकता पानी और सफेद रेत। यहां सबकुछ है जो आपके रोमांस को यादगार बनाने के लिए काफी हैं। ऊपर से सुकून भरा माहौल। सूफ्रेयर पूर्वी कैरिबियाई सागर में सेंट लुसिया के पश्चिमी तट पर स्थित एक शहर है।

प्रेया डे मैरिन्हा, पुर्तगाल

पुर्तगाल के यह काफी लोकप्रिय बीचों में से एक है। एक तरफ बेमिसाल पहाड़ियों की एक दीवार सी और दूसरी तरफ चमकता पानी, एक अद्भुत दृश्य पैदा करता है। यहां आप अपने रोमांस को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा सकते हैं।

पोड्रेस बीच, क्रोशिया

आसपास पाइन के छायेदार वृक्ष और सामने अंगड़ाई लेती समुद्र की लहरें मानों प्रेमी जोड़ों को आकर्षित करती हैं। यहां अपने पार्टनर के साथ कुछ खास कर सकते हैं।

रेले बीच, क्रबी, थाइलैंड

इस बीच पर आपको काफी प्राइवेसी मिलेगी। कभी-कभी होने वाली हल्की-हल्की बारिश रोमांस को इंजॉय करने में भरपूर मदद करेगी। यहां आराम से आप एक-दूसरे में खो सकते हैं। मई या अक्टूबर में यहां का प्लान ट्रिप करें तो ज्यादा बेहतर रहेगा।

रंगाली मालद्वीव

मालद्वीव में कई ऐसे द्वीप हैं जो स्वर्ग समान लगते हैं। लेकिन रंगाली रोमांटिक पल बिताने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए बहुत ही बेस्ट डेस्टिनेशन है। यह मालद्वीव की राजधानी माले से 30 मिनट के सफर की दूरी पर है। यहां भी बीचों पर काफी अकेलापन मिलेगा। जब टूरिस्ट सीजन अपने चरम पर होता है उस समय भी यहां अकेले में समय बिताने के लिए काफी जगह होती है। यहां आप अंतरंग पल बिता सकते हैं।

This post has already been read 41244 times!

Sharing this

Related posts