भोजपुरी गानों का RECORD तोड़ने आ गया Khesari Lal और Amrapali का यह VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना ’ के पहले पार्ट में जहां ‘लगा के फेयर लवली’ ने दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया था, वहीं अब इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट का ऐसा ही एक गाना ‘लगा के वैसलीन’ आउट कर दिया गया है, जो बॉक्‍स ऑफिस का फीवर बढ़ाने वाला है. इसकी वजह ये कि एक तो गाना धमाकेदार है और दूसरा इस गाने में आम्रपाली दुबे के ठुमके शानदार हैं. फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिर से एक प्रयोग किया है. गाने को मिल रहे रेस्‍पॉन्स से लगता है कि गाना ‘लगा के वैसलीन’ भोजपुरी ऑडियंस पर नशे की तरह चढ़ने लगी है.

50 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

आम्रपाली दुबे स्‍टारर इस गाने को बहुत ही कम समय में 5,008,757 व्‍यूज मिल चुका है. इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. लिरिक्‍स यादव राज ने तैयार किया है, जबकि फिल्‍म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं. वहीं, फिल्‍म के निर्माता निशांत उज्‍जवल ने गाने को मिले रिस्‍पांस से गदगद हैं. उन्‍होंने दावा किया है कि आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया यह गाना न सिर्फ कई रिकॉर्ड ब्रेक करेगा, बल्कि फिल्‍म के प्रति दर्शकों में आकर्षण भी पैदा करेगा. निशांत पहले ही कह चुके हैं कि फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्‍म होने वाली है. इसलिए फिल्‍म का हर एक गाना चार्टबस्‍टर होने वाला है. अब तक रिलीज दो गानों ने एक हद तक उनकी बातों पर मुहर भी लगाई है.

हीं, आम्रपाली दुबे ने फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का स्‍पेशल गाना ‘लगा के वैसलीन’ को लेकर खुशी जताई हैं और कहा कि वे इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर रोमांचक महसूस कर रही हैं. हालांकि वे फिल्‍म में फुज फ्लेज नहीं हैं, लेकिन फिल्‍म को शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं कि दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा और फिल्‍म भी. आम्रपाली ने इस गाने में अब तक का सबसे आकर्षक डांस स्‍टेप्‍स किये हैं. उनके साथ गाने में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी नजर आये हैं. खेसारी और आम्रपाली की इस गाने में केमेस्‍ट्री भी एक हाइलाइट है. बह‍रहाल अब देखना ये होगा कि यह गाना फिल्‍म के लिए कितना फायदेमंद साबित होती है.

This post has already been read 1569 times!

Sharing this

Related posts