इसबार भाजपा 65 पार नहीं, झारखंड पार होगी : हेमंत सोरेन

दुमका। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा के 65 पार नहीं, झारखंड पार होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पैसे के दुरूपयोग, पैसे के बंदरवाट, पैसे का लालच देकर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है। हेमंत सोरेन ने कहा कि ये लोग सभी कार्यकम को सरकारी महकमे के माध्यम से कर है। डीसी, एसपी, बीडीओ, सीओ सभी भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। आज पदाधिकारी जनता का काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में रघुवर सरकार का काम कर रहे हैं।

हेमंत मंगलवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि  बदलाव यात्रा के दौरान उन्हें पता चला कि राज्य के लोग पूरी तरह से ठगे गए हैं। पांच साल हो गए, राज्य का सभी वर्ग त्रस्त है। शहर और गांव की स्थिति बद से बदतर है। किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं, नवजात शिशु की लगातार मौते हो रही है।

हेमंत सोरेन ने महागठबंधन के सवाल पर कहा कि भाजपा को रोकने में जो भी दल साथ आना चाहते हैं, उनका स्वागत है। झाविमो के 81 सीट पर लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल अपने-अपने नीति सिद्धांत पर चलते हैं। ऐसा नहीं है कि बाबूलाल पहले भी 81 सीटों पर चुनाव लड़ चुके हैं। एकसाथ बैठ अपनी-अपनी बातें रखेंगे, उस हिसाब से रणनीति तय की जायेगी। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि अहंकारी मुख्यमंत्री के घर वापसी का राज्य के लोगों ने मन बना लिया है। वह जहां से आए उन्हें अब उनको वापस वहां भेजा जाये, यही झारखंड के लोगों का लक्ष्य है। 

This post has already been read 853 times!

Sharing this

Related posts