सर्दियों में स्टायलिश लुक के लिए ऐसे हों परिधान

सर्दियों के मौसम में जहां एक ओर आप क्लासी पारंपरिक परिधान पहनना चाहती हैं, वहीं आप इसे गर्म और आरामदायक भी रखना चाहती हैं। पारंपरिक कढ़ाई वाले परिधानों के साथ स्टॉल डालने से आपको स्मार्ट लुक मिलता है।
सर्दियों के दौरान शादियों में शामिल होने पर फैशनेबल दिखने इस प्रकार तैयारी करें।
इस मौसम में हल्के रंग के परिधान पहनने के बजाय गहरे हरे, पीले, मरून, नीले रंग के परिधानों का चयन करें। वाइन रेड, सिंदूरी, बैंगनी रंग के परिधान भी आप पर खूब खिलेंगे।
आप चाहे आकर्षक कढ़ाई वाले परिधान को भी पहन सकती हैं.
सर्दियों में यह सुनिश्चित कर लें कि आपका परिधान गर्म हो। आप चाहे तो समकालीन डिजाइन या कढ़ाई वाले स्टॉल भी डाल सकती हैं, जिससे आपको एक नया लुक मिलेगा और ठंड से भी बचेंगी।
सर्दियों में गहरे वाइन रेड कलर या क्लासिक रेड कलर की लिपस्टिक होंठ पर खिलते हैं। आंखों पर भी गहरे रंग के कॉपर, सुनहरे, ग्रे रंग के आईशैडो लगाएं। इससे आपकी आंखों को स्मार्ट स्मोकी लुक भी मिलेगा। चेहरे पर चमक व गोरापन लाने के लिए गालों पर हल्के हाथों से ब्लश या ब्रॉन्ज लगाना नहीं भूलें।
अपने लुक को बढ़ाने खूबसूरत रंगीन ज्वैलरी जरूर पहनें। आप चाहे तो समकालीन परिधान के साथ झूमर पहन सकती हैं, इससे आपको क्लासिक लुक मिलेगा और आपके परिधान और व्यक्तित्व को भी खूबसूरत और नया लुक मिलेगा।

This post has already been read 1795 times!

Sharing this

Related posts