बन्द मकान से चोरों ने लगभग 10 लाख रुपये के जेवरात सहित अन्य सामानों की किया चोरी

देवघर :  देवघर -नगर थाना अंतर्गत बागड़िया मिल के निकट एक घर से चोरों ने लगभग 10 लाख रुपए के जेवरात समेत महत्वपूर्ण दस्तावेज व घर में रखे सामान की चोरी कर ली । इस दौरान घर में कोई नहीं थे घर के मालिक अपनी मां की देखभाल करने शहर से बाहर गए थे। 
जब वे लौटकर वापस आए तो उनके मकान का ताला टूटा हुआ पाया गया। गृह स्वामी आशीष तिवारी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है इसमें 22 अगस्त को चोरी होने की बात कही गई है ।
उन्होंने चोरी करने वाले संदिग्ध आरोपियों की भी जानकारी पुलिस को दी है ।शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच के उपरांत नामजद आरोपी गंगा मेहता ,सुरेंद्र मेहता सहित अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्राथमिकी में आशीष तिवारी ने लिखा है कि उनकी माता की तबीयत खराब थी । 

Ñइस वजह से उनकी देखभाल के लिए वे बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत ईश्वर पूरा मानसिंहपुर स्थित अपने पैतृक घर गए हुए थे। 22 अगस्त को देवघर स्थित अपने मकान पहुंचे तो देखा कि मकान के दरवाजे में ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर रखा सारा सामान गायब था। चोरी गए सामान में चार बक्सों में रखे दस लाख रुपए के शादी के गहने, दो मकानों का मूल दस्तावेज ,होल्डिंग टैक्स ,बिजली बिल से संबंधित दस्तावेज घर के सामान सिलेंडर चूल्हा, बर्तन, रजाई अन्य बिछावन सहित घर में लगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पंखा आदि की चोरी कर ली गयी है।  
तिवारी ने बाबूलाल माता के पुत्र गंगा माता व गंगा के पुत्र सुरेंद्र मेहता सहित उसके गैंग के अन्य सदस्यों पर मकान का ताला तोड़कर चोरी करने में शामिल होने का आरोप लगाया है।वही लगातार शहर में चोरी,छिनतई ,बाइक चोरी आदि की घटना में वेहतासा वृद्धि हुई है जिससे लोगों में एक भय का माहौल हैं। 

This post has already been read 1751 times!

Sharing this

Related posts