खिड़की का शीशा टूटा, और पैसे वाला काले रंग का बैग गायब

Dhanbad : बैंक से पैसा निकासी कर बाहर निकले एक प्रोपर्टी डीलर के कार का शीशा तोड़ कर बदमाशों ने ढाई लाख रुपये उड़ा लिया। घटना गुरुवार को उस वक्त घटी जब भुगतभोगी बैंक से निकल कर धनबाद के हाऊसिंग कॉलोनी स्थित वासुदेव मेडिकल के पास अपनी काले रंग की स्विफ्ट कार खड़ी कर किसी से मिलने के लिए चले गए थे। चोरों की यह करतूत वही पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

और पढ़ें : झारखंड में ब्लैक फंगस के कुल 162 मरीज, 31 लोगों की मौत

भुगतभोगी अभिषेक कुमार ने घटना के संबंध में बताया कि सुबह करीब 11 बजे वह सिटी सेंटर स्थित एक्सिस बैंक से चेक के माध्यम से पांच लाख रुपये की निकासी की। इसमें से ढाई लाख रुपये उन्होंने एक काले रंग की बैग में रख दिया, जबकि शेष ढाई लाख रुपए वो अपने पॉकेट में रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि वह बैंक से निकलकर अपनी काले रंग की स्विफ्ट कार से हाउसिंग कॉलोनी स्थित वासुदेव मेडिकल पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी कार खड़ी कर कुछ देर के लिए एक व्यक्ति से मिलने के लिए चले गए। वापस लौटे तो देखा कि कार के पीछे साइड का दरवाजा की खिड़की का शीशा टूटा हुआ है और पैसे वाला काले रंग का उनका बैग भी गायब है।

इसे भी देखें : ब्लैक फंगस” लक्षण और निदान बता रहे हैं मेडिका हॉस्पिटल के डॉक्टर अनुज

इसके बाद तत्काल उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही वासुदेव मेडिकल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी चेक किया, जो तस्वीर सामने आई है उसमें नीले रंग की चेक शर्ट पहने हुए एक युवक कार के पास पैदल आते हुए दिखाई दिया है। उक्त युवक ने किसी औजार से कार का शीशा तोड़ा और बैग लेकर पुलिस लाइन की ओर भाग निकला। अभिषेक कुमार ने बताया कि उन्होंने इस युवक को एक्सिस बैंक के अंदर भी देखा था। युवक सांवले रंग का है। उसने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

This post has already been read 12294 times!

Related posts