पूरा मामला विधायकों की खरीद फरोख्त से जुड़ा हुआ है,रांची पुलिस ने गोपनीय तरीके से कार्रवाई की

Ranchi : रांची पुलिस ने शुक्रवार की रात सरकार विरोधी साजिश रचने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए लोगों से बड़ी रकम भी बरामद होने की सूचना है। सूत्रों के अनुसार तीन-चार लोग शहर के एक बड़े होटल (ली – लैक) में ठहरे थे और सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रहे थे।

और पढ़ें : एक सप्ताह पहले शरीर में सूजन की शिकायत की वजह से रिम्स में भर्ती किया गया था

सूत्रों ने बताया कि रांची पुलिस ने गोपनीय तरीके से यह कार्रवाई की। कार्रवाई से पूर्व टीम में मौजूद लोगों को सख्त हिदायत थी कि किसी तरह से सूचना बाहर न जाये। यह पूरा मामला विधायकों की खरीद फरोख्त से जुड़ा हुआ है। खुफिया एजेंसी की सूचना पर रांची पुलिस की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए लोगों को गुप्त जगह पर रख कर पूछताछ चल रही है। रांची पुलिस को खुफिया एजेंसियों से सूचना मिली थी कि राज्य में कुछ लोग सरकार के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। सूचना के आधार पर रांची पुलिस की टीम ने काफी गोपनीय तरीके से रांची के बड़े होटलों में छापेमारी की। सभी के पास से नकद रुपये की बरामदगी भी हुई है। इसके बाद उन्हें गुप्त जगह पर रखकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा मामले का खुलासा देर शाम तक कर सकती है।

इसे भी देखें : आप दांत के बीमारी से परेशान हैं या आपके बच्चों के दांतो में सड़न हो रही हो तो पूरी वीडियो जरूर देखें

उल्लेखनीय है कि बीते 16 जुलाई को रांची सहित अन्य जिलों में हवाला के जरिए पैसे आने की सूचना पर लगातार कार्रवाई हो रही थी। पुलिस ने रांची, धनबाद सहित अन्य जिलों में कारोबारियों से जुड़े ठिकानों पर दबिश दी थी। साथ ही चेकिंग अभियान भी चलाया गया था। हालांकि हवाला कारोबार पर पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली थी।

This post has already been read 1650 times!

Related posts