भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गावती’ का टाइटल अब ‘दुर्गामती’ होगा, नया पोस्टर जारी

भूमि पेडनेकर की आगामी हॉरर थ्रिलर ‘दुर्गावती’ का टाइटल अब ‘दुर्गामती’ होगा। निर्माताओं ने अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के फिल्म ‘दुर्गामती: द मिथ’ का एक नया पोस्टर जारी किया है। 11 दिसंबर 2020 को फिल्म ‘दुर्गामती: द मिथ’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, अक्षय कुमार और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है। 
फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘फिल्म ‘दुर्गावती’ को एक नया टाइटल मिला है…भूमि पेडनेकर की ‘दुर्गावती’ का टाइटल अब ‘दुर्गामती’ हो गया है…इसका प्रीमियर 11 दिसंबर 2020 को अमेजन पर होगा।’

पोस्टर में भूमि अक्रामकता के साथ आइने में देख रही है और उनके माथे पर बिंदी फैला बिखरा हुआ है। हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘दुर्गामती’ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में माही गिल भी पुलिस की भूमिका में हैं। फिल्म में अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, करण कपाड़िया अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के दौरान एक हॉरर हाउस में कैद एक महिला की कहानी है। अक्षय कुमार, भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 
वहीं फिल्म ‘दुर्गामती’ को जी अशोक निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म गुलशन कुमार और केप ऑफ गुड फिल्‍म्‍स द्वारा प्रस्तुत है। ‘दुर्गामती’ तेलुगु की हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘भागमती’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी, उन्नी मुकुंदन, जयराम, ऊषा सरत और विद्युलेखा रमन की अहम भूमिका थी। ये फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर इस फिल्म के  अलावा करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देंगी।

This post has already been read 1288 times!

Sharing this

Related posts