केंद्र की सूचना पर काम कर रही है राज्य सरकार : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से कोरोना के संदर्भ में हर दिन जारी दिशा- निर्देशों का पालन राज्य सरकार कठोरता से कर रही है। साथ ही राज्य सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए अनुभवी डॉक्टरों की टास्क फोर्स स्थापित किया है। राज्य सरकार कोरोना की लड़ाई हर राज्य से बेहतर तरीके से लड़ रही है।

उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि राज्य में कोरोना का प्रादुर्भाव शुरू होते ही राज्य सरकार ने डॉ. संजय ओक की अध्यक्षता में अनुभवी डॉक्टरों की टास्क फोर्स स्थापित की है। इसी तरह केंद्र सरकार की ओर से हर दिन कोरोना से निपटने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे हैं। इसके तहत टास्क फोर्स मरीजों को दवा देने, गंभीर मरीजों का उपचार किए जाने आदि संबंध में निर्णय ले रही है।

उद्धव ठाकरे ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि शायद कोरोना का एक लक्षण पेट में दर्द भी है। इसी वजह से विपक्ष कोरोना के संकटकाल में भी राजनीति से बाज नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में तीन दल की गठबंधन सरकार है। तीनों दल एकसाथ कोरोना से निपटने की लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे संकटकाल में उन्हें विश्वास था कि विपक्ष कोरोना की लड़ाई में सरकार को सहयोग करेगा।

इससे पहले विपक्ष ने जो भी सुझाव दिए थे, सरकार ने उस पर अमल किया है।ठाकरे ने कहा कि सरकार की भूमिका किसी भी तरह कोरोना को खत्म करने की है। विपक्ष सिर्फ सरकार का ध्यान भटकाना चाहता है, लेकिन सरकार राज्य की जनता के हित को देखते हुए अपना काम करते रहेगी। 

This post has already been read 15707 times!

Sharing this

Related posts