आश्रय मिलने के बाद उक्त महिला का खुशी का ठिकाना नहीं रहा

रांची : 2 दिन पहले कचहरी चौक पर एक अनाथ महिला जो की रोड के किनारे सोई हुई थी। कोतवाली थाना एवं महिला थाना प्रभारी कोतवाली के माध्यम से उक्त महिला को महिला थाना में रात में रुकने का और खाने-पीने का व्यवस्था करवाया गया। महिला थाना कोतवाली की थाना प्रभारी ने खुद उक्त महिला का भीगा हुआ कपड़ा बदला और खाना खिलाया। सुजीत उपाध्याय ने इसकी जानकारी रांची डीसी को दिया एवं झामुमो जिला अध्यक्ष मुश्ताक आलम जी को।
डीसी छवि रंजन जी एवं जिला अध्यक्ष मुश्ताक आलम जी के मदद से रिनपास में उक्त महिला को आज सुजीत उपाध्याय एवं प्रशासन की मदद से भर्ती करवाया गया।
जेएमएम नेता सुजीत उपाध्याय ने 1 सप्ताह पहले भी एक महिला की सूचना मिली जो सड़क के किनारे सोई हुई थी बूटी मोर चौक पर, उनसे बात करने पर पता चला है उन्हें अपने घर का पता तक नहीं मालूम था, तुरंत सुजीत उपाध्याय ने सदर थाना प्रभारी एवं एसडीओ और झामुमो जिला अध्यक्ष मुस्ताक आलम जी के मदद से उक्त महिला को बूटी मोर से गाड़ी के माध्यम से अपने मित्र चितरंजन जी के साथ महिला को स्नेहा श्रेय आश्रम नारी निकेतन कांके पहुंचाया और उनके रहने की सरी व्यवस्था करवाया नारी निकेतन के फॉर्मेलिटी को पूरा करते हुए।

आश्रय मिलने के बाद उक्त महिला का खुशी का ठिकाना नहीं रहा, सुजीत उपाध्याय को एवं चितरंजन जी को और प्रशासन को बहुत धन्यवाद बोला और रोने लगी।

This post has already been read 1221 times!

Sharing this

Related posts