नई दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस के इंजन में लगी आग

PATNA : अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बिहार से दिल्ली जाने वाली ट्रेन सप्तक्रांति एक्सप्रेस में हादसा होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है इंजन में आग लगने से अफरातफरी का माहौल है।

ताजा अपडेट अनुसार बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नई दिल्ली जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस के इंजन में सोमवार को आग गई। आग लगते ही वहां अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया। सभी यात्री अपनी जान बचाने में लग गए। मिल रही सुचना के मुताबिक शहर से सटे ब्रह्मपुरा गुमटी के पास इंजन में आग लगी है। इंजन को मुजफ्फरपुर जंक्शन लाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है।

बता दें कि मई महीने में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के कैलहट में कामाख्या एक्सप्रेस के इंजन और जनरेटर रूम में को अचानक आग लग गई थी। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। ड्राइवर ने ट्रेन से जनरेटर रूम और पार्सल कोच को अलग कर दिया, जिससे दूसरे डिब्बों तक आग नहीं पहुंच पाई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन दिल्ली-हावड़ा रूट जरूर प्रभावित हुआ। हादसे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जैसे ही आग लगने की सूचना मिली, चारों ओर अफरा-तफरी मच गई।

This post has already been read 1781 times!

Sharing this

Related posts