हॉस्टल को प्रशासन ने बनाया अस्थाई कैंप

रामगढ़ में दूसरे प्रदेश के फंसे हुए लोगों के रहने की हुई व्यवस्थारामगढ़ ,30 मार्च (हि.स.) । जिले में लॉक डाउन में फंसे हुए दूसरे प्रदेश के लोगों को ठहरने के लिए जिला प्रशासन ने अस्थाई कैंप बनाया है। शहर के पटेल छात्रावास में लगभग 500 लोगों के ठहरने की व्यवस्था की गई है।

इस संबंध में डीसी संदीप सिंह ने बताया कि कहा कि एनएच 33 के पास ही पटेल छात्रावास है। वहां लोगों के ठहरने और खाने की पूरी व्यवस्था की गई है। इस कैंप में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो, उसकी जिम्मेवारी एसडीओ अनंत कुमार को सौंपी गई है। इस बारे में अनुमंडल पदाधिकारी अनंत कुमार ने शहर के कुछ प्रबुद्ध जनों के साथ सोमवार को बैठक भी की। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि कोई भी राहगीर जिनके पास किसी भी कारण से रहने के लिए आवास नहीं है या अन्य जिलों में नहीं जा पा रहे हैं।

उनको अस्थाई रूप से रहने के लिए , उनके नाश्ता ,दोपहर का भोजन, रात के भोजन की ,व्यवस्था पटेल छात्रवास, कांकेबार, रामगढ़ में की गई है। उन्होंने शहरवासियों से अनुरोध किया है कि यदि रामगढ़ जिला में ऐसे कोई राहगीर जो अपने गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंच पा रहे हो तो कृपया उनको पटेल छात्रवास तक पहुंचाने का कष्ट करेंगे। एसडीओ ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति उन लोगों को पहचान नहीं पा रहा है, तो शहर के कुछ समाजसेवियों का नंबर भी जारी किया गया है। वहां फोन कर वे सूचित कर सकते हैं।

This post has already been read 1057 times!

Sharing this

Related posts