आरोपित डाक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा,खून से लथपथ डाक्टर बरामदा में गिर गए

UP : जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हरगांव क्षेत्र में लहरपुर मार्ग पर मंगलवार दोपहर निजी क्लीनिक में एक आदमी तलवार लेकर घुस गया और डॉक्‍टर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। इस बीच डॉक्‍टर ने भागने की कोशिश की तो हमलावर ने पीठ पर वार कर दिया। इससे उनकी मौत हो गई। वहीं हमलावर ने क्‍लीनिक में घुसकर और लोगों पर भी हमला करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है।

और पढ़ें : केवल दवा से शुगर ठीक करना मूर्खता होगा,गम्भीर डायबिटीज़ का इलाज सम्भव है

मरीजों से भरी क्‍लीनिक में घुसकर लगाई कुंडी: बताया जा रहा है कि मुद्रासन के मूल निवासी डॉ मुनेंद्र कुमार वर्मा का लहरपुर मार्ग पर छौंछिया मोड़ पर मां कमला चिकित्सालय है। वह मंगलवार दोपहर अपने क्लीनिक में रोगियों का इलाज कर रहे थे। इसी बीच आरोपित अच्छे लाल वर्मा उनके क्लीनिक में घुस आया। अंदर से रूम बंद कर लिया। इस कमरे में डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा व उनके बुजुर्ग पिता गजोधर प्रसाद वर्मा थे। आरोपित डाक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा।

इसे भी देखें : देखिये एवीएनपोस्ट पर बारिश ने मचाया आफत हिमाचल में लैंड स्लाइड तो रांची के घरों में घुसा पानी

बुजुर्ग पिता ने बचाव किया तो उन पर भी वार कर दिया। जिससे उनके हाथ में घाव हो गया। इस बीच डाक्टर ने हिम्मत कर कमरे के दरवाजे की सिटकनी खोलकर बाहर भागने लगा तो हमलावर पीछे से तलवार से वार करता निकला। खून से लथपथ डाक्टर बरामदा में गिर गए। कंपाउंडर आशीष डाक्टर के बचाव में ईंटा लेकर हमलावर की तरफ दौड़ा तो उसने तलवार लेकर आशीष को दौड़ा लिया। गनीमत रही आशीष पर वह हमला नहीं कर पाया।भागते हुए हमलावर को पुलिस ने दबोचा: घटना को अंजाम देने के बाद हमलावार भाग रहा था, तभी दो पुलिस कर्मी बाइक से आ गए तो हमलावर अच्छेलाल वर्मा ने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस कर्मी उसे बाइक पर बैठाकर थाने ले गए। उधर, हमले में डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा के सिर, चेहरे और हाथ में तलवार के प्रहार से गहरे घाव हुए हैं। बाया हाथ धड़ से अलग हो गया। खून से लथपथ डा. मुनेंद्र प्रताप वर्मा की कुछ ही देर में क्लीनिक में ही मौत हो गई है।

This post has already been read 5131 times!

Related posts