कोलेबिरा घाटी में बस पलटने से दस यात्री घायल

सिमडेगा। कोलेबिरा थाना क्षेत्र फिकपानी ग्राम के समीप गया से राउरकेला जाने वाली एक बस पलट गई।बस पलटने से ल लगभग 10 लोग घायल हो गये हैं। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल एक महिला की हालत गंभीर है।मंगलवार को कोलेबिरा – सिमडेगा एनएच-143 पर स्थित फिकपानी गांव के समीप मुख्य पथ पर गड्ढे में गुप्ता बस सर्विस की बस का अगला चक्का धंसने के बाद बस अनियंत्रित हो गयी और यात्री से भरी बस पलट गई।

रामरेखा मेला होने के कारण बस में अत्यधिक भीड़ थी। बस पलटने से 10-12 लोग घायल हो गये। ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालने में सहयोग किया। घायलों को स्थानीय ग्रामीण एवं कोलेबिरा तथा सिमडेगा पुलिस ने सदर अस्पताल भिजवाया। बस में सवार चंदवा थाना क्षेत्र के चुड़म गांव निवासी मैनी देवी की हालत खराब है।

उसे चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है। इसके अलावा अरुण महतो, मिलन वर्मा दोनों बिरमित्रापुर निवासी, जोसेफ मुंडा, सुशील मुंडा दोनों चैनपुर निवासी, प्रमोद प्रसाद यादव चतरा निवासी, सिमडेगा शामटोली निवासी ऐरेन खेस भी घायल हैं। इसके अलावा अन्य लोगों को हल्की चोंटे आईं हैं।घटना की सूचना मिलते ही कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घायलों को अपने वाहन से असपताल पहुंचाया। सिमडेगा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। 

This post has already been read 3165 times!

Sharing this

Related posts