लॉक डाउन का पालन नहीं करने वाले को कानूनी कार्यवाही करें : शैलेंद्र प्रसाद

गोड्डा : शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल के द्वारा जिले में कोरोना वायरस को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सभी थाना प्रभारी, सभी पुलिस निरीक्षक, गोड्डा जिला। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, गोड्डा/महागामा। को निदेशित करते हुए बताया गया कि प्रायः ऐसा देखा जा रहा है कि आप सभी के थाना क्षेत्र के अंतर्गत सायंकाल के समय आम जनता का मूवमेंट ज्यादा संख्या में हो रहा है। जो कि लॉक डाउन का उल्लंघन है। हर थाना क्षेत्र से लोगो के कम्प्लेन एवं वीडियो प्राप्त हो रहे हैं।जिसमे साफ दिख रहा है कि लोग सायं काल के समय घूमने-फिरने/अपने दोस्तों से मिलने/चाय पीने इत्यादि कारणों से चौक-चौराहों पर अत्यधिक संख्या में भीड़भाड़ में एकत्रित हो रहे है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस भारत/ पूरे विश्व भर में एक घातक रूप लेता जा रहा है। भारत में रोजाना इसके कई मरीज सामने आ रहे है।पूरे देश के लॉक डाउन में अब केवल 9-10 दिन ही शेष बचे है। इसी बीच आज झारखंड में कोरोना का तीसरा मरीज भी सामने आया जो कि बोकारो जिले से है ।

अतः आप सभी उक्त निर्देश के आलोक में अपने थाना क्षेत्र के अंतर्गत लॉक डाउन को सख्ती से लागू करने हेतु प्रति दिन 4:30 वजे अपराह्न से संध्या 7:00 बजे तक फ्लैग मार्च करें। अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगो को थाना में लाकर बैठाए तथा उसे बॉन्ड भरवाने के उपरांत ही उन्हें छोड़े, यदि पुनः वही व्यक्ति या लड़का फिर अनावश्यक रूप से घूमते हुए पकड़ा जाता है तो उसके ऊपर धारा-188 भा0द0वि0 के तहत कार्रवाई करे।

This post has already been read 2404 times!

Sharing this

Related posts