दुनिया के सबसे रोमांटिक देश स्विटजरलैंड में एक होटल है जहां आपको छत या दीवार नहीं मिलेगी

International : स्वीटजरलैंड होटल उद्योग नए प्रयोग कर रहा है और घर से दूर रहने के लिए पर्यटकों को आकर्षित
करने के लिए अपने होटल को अद्वितीय बनाने के लिए नवाचार ला रहा है। दुनिया में ऐसे कई होटल हैं जो अपने अनूठे बुनियादी ढांचे और अद्भुत सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं और इसलिए लोगों द्वारा उनकी हमेशा प्रशंसा की जाती है।


और पढ़ें : रांची पुलिस विधायक खरीद-फरोख्त मामले की गुत्थी सुलझाने में लग गई है

जी हां, आप किसी सपने के बारे में नहीं पढ़ रहे हैं,
यह हकीकत है। दुनिया के सबसे रोमांटिक देश स्विटजरलैंड में एक होटल है जहां आपको छत या दीवार नहीं मिलेगी लेकिन यह निश्चित रूप से एक शानदार प्रवास प्रदान करेगा।

इसे भी देखें : देखिये एवीएनपोस्ट पर बारिश ने मचाया आफत हिमाचल में लैंड स्लाइड तो रांची के घरों में घुसा पानी

इस होटल का नाम ‘द नल स्टर्न होटल’ है। एनएफ.इस होटल की यह अनूठी विशेषता आपको रात में आसमान के नीचे रहने और तारों को देखने का एक शानदार अनुभव प्रदान करती है। पहाड़ों के बीच स्थित इस होटल में बाथरूम की भी सुविधा नहीं है।एनएफ.ऐसा माना जाता है कि स्विट्जरलैंड के दो आर्किटेक्चर फ्रैंक और रिकलिन ने इस होटल को डिजाइन किया है। पहले इसे लोग नहीं पहचानते थे लेकिन अब इस होटल को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और दुनिया भर से लोग यहां एक अनोखा अनुभव लेने आते हैं.अब यह पर्यटकों के लिए खुला है जहां वे अपने हनीमून पर पार्टनर के साथ आ सकते हैं। यदि आप नई चीजों और प्रयोगों से प्यार करने वाले व्यक्ति हैं तो आपको एक बार इस होटल में जाना चाहिए, लेकिन आपको एक रात के लिए $250 खर्च करने होंगे। यह भी कहा जाता है कि इन दो स्विस आर्किटेक्ट फ्रैंक और रिकलिन ने पहले भी इस प्रकार के होटल को डिजाइन किया है जो परमाणु बम बंकर के नीचे स्थित था।

This post has already been read 7595 times!

Related posts