सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध फरार

कोडरमा। कोडरमा सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध के रविवार की रात फरार होने का मामला सामने आया है। जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने फरार संदिग्ध की खोजबीन शुरू कर दी है। 35 वर्षीय फरार युवक बिहार के शेखपुरा जिले के महसार का रहने वाला है। इससे पहले भी वह एक बार डोमचांच से भागने का प्रयास किया था, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया था।

बताया जा रहा है कि आइसोलेशन वार्ड के दो मंजिला भवन के एक कमरे में भर्ती इस युवक को अंतिम बार रविवार रात करीब 12 बजे तक देखा गया। सोमवार की सुबह करीब 4 बजे वार्ड में गए स्वास्थ्य कर्मी को जब संदिग्ध युवक नहीं दिखा तो उसने वरीय पदाधिकारी को इसकी जानकारी दी। खोजबीन के क्रम में उसके वार्ड से लगी एक दीवार के रड से बंधा मच्छरदानी बरामद किया गया है। डॉक्टरों की मानें तो वह इस मच्छरदानी के सहारे फरार हो गया। हालांकि आइसोलेशन वार्ड की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात थे। संदिग्ध पहले भी कर चुका था भागने का प्रयास

अस्पताल प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक युवक को चंदवारा के बिरसोडीह से इलाज के लिए गत 29 अप्रैल को सदर अस्पताल लाया गया था। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर कोरोना की जांच के लिए उसी दिन स्वाब का सैंपल लेकर अन्य 6 मरीजों के साथ उसे डोमचांच रेफरल अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। बताया जाता है कि उस आइसोलेशन वार्ड से भी वह मरीज बीते 1 मई की रात को खिड़की में बेडशीट बांध कर फरार होने का प्रयास कर रहा था। हालांकि इसकी भनक लगते ही सुरक्षा कर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों ने उसे पकड़ लिया था। सुरक्षा के लिहाज से उस मरीज को बीते 2 मई को डोमचांच के आइसोलेशन वार्ड से सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था।

Sharing this

Related posts