बाबूलाल की भाजपा में वापसी से हुई हैरानी :आलमगीर आलम

पाकुड़। कैबिनेट मंत्री सह पाकुड़ के विधायक आलमगीर आलम ने कहा है कि उन्हें झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के भाजपा में वापसी से बड़ी हैरानी हुई है। साथ ही कहा कि यह उनका नीजी फैसला है।इस बाबत मैं कुछ नहीं बोल सकता, लेकिन इतना जरूर है कि उनके इस फैसले से आम जनता में गलत संदेश गया है। वहीं उन्होंने झाविमो से निष्कासित प्रदीप यादव व बंधु तिर्की के कांग्रेस में शामिल होने का स्वागत किया है।

जबकि प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने के मुद्दे पर पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ इरफान अंसारी के पद से इस्तीफा देने के बाबत कहा कि यह मामला हमारी आलाकमान सोनिया गाँधी व हमारे नेता राहुल गांधी के पास पहुँच चुका है। इस संबंध में उनका जो भी फैसला होगा हमें मान्य होगा। क्षेत्र के अपने रूटीन दौरे पर आए आलमगीर आलम ने कहा कि 28 फरवरी से एक महीने का विधानसभा का बजट सत्र शुरू होगा। इसी दौरान ट्रेजरी पर लगायी गई रोक हटा ली जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि हम बजट में आम लोगों की बुनियादी सुविधाओं से जुड़ी व रोजगारपरक योजनाओं का चयन कर उसे स्वीकृति देने का काम करेंगे। इसके अलावा उन्होंने पूर्व की सरकारों के वक्त विभिन्न विभागों द्वारा बनाए गए भवनों के संवेदकों द्वारा हैंड ओवर करने से पहले ही जर्जर होने के बावत कहा कि हम वैसे सभी भवनों की जांच कराएँगे तथा हैंड ओवर लेंगे। गड़बड़ी पाए जाने पर संबंधित सभी लोगों के खिलाफ चाहे वह संवेदक हों या पदाधिकारी सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

This post has already been read 3009 times!

Sharing this

Related posts