रैना ने जल्द मैदान पर लौटने की जताई उम्मीद

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने कुछ दिन पहले दूसरी बार घुटने का आपरेशन कराया है। उन्होंने सोशल साइट्स ट्वीटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी और जल्द मैदान पर लौटने की उम्मीद जताई।

उन्होंने ट्वीट किया,‘‘पिछले कुछ वर्षों से हालांकि दर्द हो रहा था। इस दर्द का मेरे खेल पर असर नहीं पड़े इसके लिए ट्रेनरों ने मेरी काफी मदद की जिससे कि मेरे घुटनों पर अधिक जोर नहीं पड़े।’’ रैना ने साथ देने के लिए अपने डाक्टरों, परिवार और मित्रों का शुक्रिया भी अदा किया।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊंगा, मैदान पर उतरूंगा और जल्द ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाऊंगा।’’

उन्होंने आगे लिखा,‘‘ईमानदारी से कहूं तो दूसरी बार घुटने का आपरेशन कराने का फैसला कड़ा था क्योंकि मुझे पता था कि इसके कारण मैं कुछ महीनों के लिए बाहर हो जाऊंगा और कुछ हफ्ते पहले तक मैं इसके लिए तैयार नहीं था। इसके बाद दर्द बढ़ गया और मुझे पता था कि इससे बाहर निकलने का सिर्फ एक तरीका है।’’

रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच खेले हैं और 26.48 की औसत से 768 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और सात अर्धशतक लगाए हैं। वहीं, उन्होंने 226 एकदिवसीय मैचों में 35.31 की औसत से 5615 रन बनाए हैं, जिसमें पांच शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने देश के लिए 78 टी-20 मैच खेले हैं और 29.18 की औसत से 1190 रन बनाए हैं,जिसमें एक शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं।

This post has already been read 7038 times!

Sharing this

Related posts