भय, भूख व भ्रष्टाचार मिटाने के लिए झाविमो का साथ दें : बाबूलाल

कोडरमा । मरकच्चो प्रखण्ड मुख्यालय स्थित हॉस्पिटल मैदान में कोडरमा विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) ने रविवार को प्रखण्ड अध्यक्ष भुनेश्वर राणा की अध्यक्षता में जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया, जबकि संचालन जावेद मस्तान ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी उपस्थित हुए।

मरांडी ने कहा कि कोडरमा विधानसभा क्षेत्र के पारा शिक्षकों और आंगनबाड़ी सेविकाओं को जरूरत है, लेकिन झारखण्ड सरकार इनकी जायज मांग को मानने की बजाय बेरहमी से लाठी बरसाती है। साथ ही उन्होंने उपस्थित जनता से अनुरोध किया कि इस बार हमें झारखण्ड से भय, भूख और भ्रष्टाचार मिटाने का मौका दें क्योंकि हम चाहते हैं कि झारखण्ड एक शिक्षित राज्य बने। 

उन्होंने चुनाव जीतने के बाद बच्चों को पढ़ने के लिए लैपटॉप, मेडिकल का समुचित व्यवस्था देने की बात कही। साथ ही यह भी बताया कि हमारे राज में गुंडागर्दी की जगह जेल में होगी। उन्होंने यह भी कहा कि यहां की जनता ही मालिक हैं और आपने देखा है कि आजतक बाबूलाल मरांडी पर एक भी भ्रटाचार का आरोप नहीं लगा पाया। मैं यहां की जनता से अपील करने आया हूं कि एक बार हमें सेवा करने का मौका दे। इसके लिए 12 दिसम्बर को कंघी छाप पर बटन दबाकर यादव रमेश हर्षधर को जिताने का अपील की। मौके पर उमेश यादव, संजय कुमार, सुरेंद्र सिंह, सहदेव भदानी, सुबूत यादव, हाशिम अंसारी, अरशद खान, शरफराज खान, देवेन्द्र मेहता, नसीम अंसारी  समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

This post has already been read 534 times!

Related posts