हीरो के इलेक्ट्रिक ई बाइक शोरूम का पुलिस अधीक्षक ने किया उद्घाटन

रामगढ़ : पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने में ई बाइक्स काफी सहायक साबित होंगी। उक्त बातेेंें गुरुवार की शाम रामगढ़ में ई बाइक के शोरूम का उद्घाटन करते हुए एसपी प्रभात कुमार ने कही।

उन्होंने कहा कि आजकल पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों की वजह से काफी प्रदूषण फैल रहा है। अब ई बाइक से लोगों को काफी सहूलियत भी होगी। देश की अग्रणी बाइक कंपनी हीरो ने इलेक्ट्रिक ई बाइक लॉन्च किया है। हीरो ई बाइक के रामगढ़ जिले में पहले शोरूम फ्लिप कॉमेडीटीज प्राइवेट लिमिटेड का उद्घाटन पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। एसपी प्रभात कुमार ने ई बाइक का टेस्ट ड्राइव भी लिया। क्लिफ कामेडीटीज के संचालक गजेंद्र यादव ने बताया हीरो कंपनी के ई बाइक को एक बार चार्ज करके 70 किलोमीटर तक सवारी की जा सकती है। इसे एक बार चार्ज करने में ग्राहकों को मात्र ₹5 की लागत आएगी। जिससे 1 साल में ग्राहकों के लगभग ₹30000 बचेंगे, जो किसी दूसरे मोटरसाइकिल में ईंधन भरवाने में खर्च होते हैं। साथ ही पर्यावरण भी सुरक्षित रहेगा। 

शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर जिला परिवहन पदाधिकारी केके राजहंस, डीएसपी मुख्यालय प्रकाश सोय, यातायात प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल, वरिष्ठ अधिवक्ता बंशीधर गोप, शंकर यादव, समाजसेवी नेपाल यादव, जय भगवान यादव, अधिवक्ता धनंजय कुमार सहित कई अन्य गणमान्य शहरी उपस्थित थे। 

This post has already been read 2145 times!

Sharing this

Related posts