अजब-गजब : एलियन के साथ रात बिता कर लौटा शख्स, वापस लौटा तो वाइफ ने दिया डिवोर्स

वॉशिंगटन। परग्रही कहिए या एलियन दोनों एक ही बात है, लेकिन यह उसी भूत की तरह है जिसे जिसने देखा, उसने माना और जिसने नहीं देखा उसके लिए इनका कोई अस्तित्व नहीं। एलियन को लेकर दुनियाभर से कई तरह के दावे सामने आए हैं जिनपर विश्वास करना बेहद मुश्किल है। ऐसा ही एक हैरान करने वाला दावा फिर सामने आया है जिसमें कहा जा रहा है कि एक शख्स एलियन के साथ रात बिताकर घर लौटा।

Google

मामला अमेरिका का है जहां के रहने वाले एक शख्स ने दावा किया कि उसे एलियंस ने किडनैप कर लिया था और उसके हाथों में एक नैनोचिप फिट कर दिया था। इतना ही नहीं उसने एलियन के साथ कई घंटे बिताए और फिर वापस उसे धरती पर छोड़ दिया गया। शख्स के मुताबिक एलियन की वजह से उकी जिंदगी बर्बाद हो गई है। पृथ्वी पर आने के बाद उसकी पत्नी ने उसे तलाक दे दिया, इसके बाद उसकी नौकरी भी चली गई।

Google

अपनी पर्सनल लाइफ में हुई इन ट्रैजडी के लिए शख्स ने एलियंस को जिम्मदार बताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के रहने वाले स्टीव कोलबर्न ने ये अजीबोगरीब दावा किया है। स्टीव ने दावा किया के एलियन ने उसे एक बार नहीं बल्कि सैकड़ों को बार अगवा किया है। उसकी पूरी जिंदगी एलियन की वजह से तबाह हो गई। स्टीव ने कहा कि एलियंस ग्रे रंग के होते हैं और उनकी पूरी बॉडी स्टील से बनी हुई होती है।

Google

स्टीव ने ये दावा अमेरिका के कोस्ट तो कोस्ट शो में किया है, उन्होंने कहा कि एलियन की वजह से उनकी नौकरी चली गई, शादीशुदा लाइफ खत्म हो गई। पत्नी ने स्टीव से तलाक ले लिया। स्टीव के मुताबिक अपने घर के पास एक दिन उसने यूएफओ देखा और उसी दौरान एलियन उसे खींचकर ले गए। इसके बाद यह सिलसिला लगातार चलता रहा। स्टीव ने कहा कि उसे कई बार किडनैप किया गया और घंटों उसने एलियन के बीच बिताए।

Google

लोग तो उस समय हैरान रह गए जब स्टीव ने बताया कि एलियंस ने उसके हाथ में एक नैनोचिप भी लगाया है। उनकी बीवी ने भी एलियन देखे हैं, लेकिन उसने स्टीव को ही इसका जिम्मेदार बताते हुए उसे तलाक दे दिया। शख्स द्वारा कही गई बातें अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं, वहीं कुछ लोगों ने इसे स्टीव का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया। स्टीव की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो स्पष्ट नहीं है लेकिन उसके किए दावों ने लोगों हैरान जरूर कर दिया है।

और पढ़ें : जानें “विश्वकर्मा” पूजा की पौराणिक कथा और महत्व

इसे भी देखें : ये वीडियो पंजाब के गांव की है, बच्चा इंजेक्शन लेने से घबरा रहा है और अजीब रिएक्शन दे रहा है…

This post has already been read 33068 times!

Related posts