Ranchi : पत्रकार हमला मामले में एसएसपी ने किया एसआईटी का गठन, इनाम घोषित ,पोस्टर जारी

Ranchi : रांची के सीनियर पत्रकार बैजनाथ महतो पर हुए हमले में शामिल अपराधी चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के पकड़ से बाहर है! वही पत्रकार बैजनाथ अस्पताल में जीवन – मौत की लड़ाई लड़ रहे है। पत्रकार बैजनाथ महतो पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी सुरेंद्र झा ने एसआईटी टीम का गठन किया है। तिरिल बस्ती निवासी बेंगा उर्फ आकाश की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस की दो टीम राज्य के बाहर अलग- अलग ठिकाने पर छापेमारी कर रही है, जबकि रांची में पुलिस की टीम करीब 15 ठिकानों पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए अबतक छापेमारी की है और लगातार छापेमारी जारी है।

और पढ़ें : Ranchi : प्यार या धोखा, आखिर क्यों चलानी पड़ी सिपाही को अपनी ही प्रेमिका पर गोली, जानें पूरा मामला

पत्रकार पर जानलेवा हमले के आरोपी बेंगा उर्फ आकाश की सूचना देने वाले को रांची पुलिस 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। एसएसपी सुरेंद्र झा ने बताया कि सूचना देने वाले नाम-पता गोपनीय रखा जाएगा।

इसे भी देखें : ये बंदा ट्रेन में जहर क्यों बेच रहा है? आखिर ये लोगों को क्या बताना चाहता है

उल्लेखनीय है कि पत्रकार बैजनाथ महतो पर 11 सितंबर की रात जानलेवा हमला किया था। उनके सिर और गर्दन में घातक हथियार से दर्जनों वार किया गया था। यह घटना सदर थाना क्षेत्र की तिरिल बस्ती में हुई थी ! पुलिस की पीसीआर गाड़ी ने गंभीर अवस्था में बैजनाथ महतो को रविवार की सुबह तीन बजे रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। रिम्स के न्यूरो वार्ड के आईसीयू में बैजनाथ महतो इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत अत्यंत गंभीर है।

This post has already been read 16745 times!

Related posts