‘इंडियन 2’ के सेट पर गिरा क्रेन, 3 की मौत 9 घायल

चेन्नई। तमिलनाडु में अभिनेता कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग के लिए तैयार किये जा रहे सेट पर एक क्रेन के गिर जाने से एक सहायक निर्देशक समेत 3 लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि यह घटना चेन्नई के पुनामाल्ले के समीप नाजरतपेट में बुधवार रात उस समय हुई जब निजी स्टूडियो ईवीपी फिल्म सिटी में कुछ कर्मचारी एक दृश्य की शूटिंग के लिए सेट तैयार कर रहे थे। इस दौरान क्रेन के गिरने से इस पर लगा हुए एक भारी लाईट स्टैंड इन कर्मचारियों पर गिर गया।

घटना में अभिनेता कमल हासन और फिल्म के निर्देशक एस शंकर को कोई चोट नहीं आई है। मृतकों में फिल्म के सहायक निर्देशक कृष्णा (34), टीम के सदस्य मधु (29) और चंद्रन (60) शामिल हैं। मौके पर मौजूद अभिनेता कमल हासन ने घायलों को अस्पताल ले जाने में मदद की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए गर्वनमेंट जनरल हॉस्पिटल भेज दिया गया है।  नाजरतपेट की पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारण की जांच शुरु कर दी है। 

इस बीच श्री हासन ने फिल्म शूटिंग के दौरान दुर्घटना में हुई तीन लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरे फिल्मी करियर में यह सबसे भयानक दुर्घटना है। मैंने तीन सहयोगियों को खो दिया है लेकिन मेरा दुख उन लोगों के दुख से कम है जिन्होंने अपने प्रियजन खो दिये हैं। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है।’’ लाइका प्रोडक्शन्स ने भी दुर्घटना पर शोक व्यक्त किरते हुए ट्वीट किया, ‘‘हम ‘इंडियन 2’ के सेट पर हुई इस दुर्घटना से बहुत दुखी हैं। हमने अपने तीन सबसे मेहनती सदस्यों को खो दिया है।’’

This post has already been read 1053 times!

Sharing this

Related posts