शिल्पाशेट्टी का दावा, उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं

Bollywood : शिल्पा शेट्टी के घर पर हुई पुलिस रेड के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. बताया जाता है कि इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक-झोंक हुई.पोर्न फिल्मों के काले कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रहीं हैं. हाल ही में राज की जमानत अर्जी भी बताया जा रहा है कि 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के घर पर हुई पुलिस रेड के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी.

और पढ़ें : वो 34 साल की थी,अपनी यात्रा की तस्वीरों को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया करती थी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्न फिल्मों के कारोबार के सिलसिले में पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे भी पूछताछ की थी. इस दौरान इस केस के मुख्य अभियुक्त राज कुंद्रा भी साथ थे. बताया जाता है कि इस दौरान राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बयान दर्ज करवाने के दौरान शिल्पा शेट्टी पुलिस वालों के सामने ही फूट-फूटकर रोने भी लगी थीं. आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा को निर्दोष बताया है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूछताछ के दौरान शिल्पा ने लगभग रोते हुए कहा कि उन्हें विवादास्पद ऐप हॉटशॉट पर क्या कंटेंट दिखाया जाता था इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं थी.

इसे भी देखें : सूर्योदय के साथ ही शुरू हुई पहली सावन सोमवारी

शिल्पा ने यह भी कहा है कि इरॉटिका, पोर्न से एक दम अलग होता है. यही नहीं, शिल्पा ने यह भी दावा किया है कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त नहीं हैं.बता दें कि राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों में हिरासत में लिया था. बताया जाता है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के कारोबार में मोटी रकम लगाई थी और वो इससे मोटा मुनाफा भी कमा रहे थे.ताजा रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा की कंपनी में ही काम करने वाले चार स्टाफ पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में गवाह बन गए हैं। राज कुंद्रा के ये चारों स्टाफ उनके खिलाफ पोर्नोग्राफी केस में गवाही दे सकते हैं। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस सूत्रों ने दी है।

This post has already been read 2239 times!

Related posts